होम / UP Nikay Chunav: ‘पहले युवाओं के हाथों में होते थे तमंचे, अब युवा कर रहा रोजगार’, जौनपुर में बोले सीएम

UP Nikay Chunav: ‘पहले युवाओं के हाथों में होते थे तमंचे, अब युवा कर रहा रोजगार’, जौनपुर में बोले सीएम

• LAST UPDATED : May 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav: सीएम योगी ने निकाय चुनाव के मद्देनजर कई जिलों में ताबड़तोड़ रैलियां की। उन्होंने इस कड़ी में जौनपुर में लोगों को संबोधित किया। सीएम ने यहां पर पहले की सरकारों के सपा और बसपा पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि ‘पहले युवाओं के हाथों में होते थे तमंचे, अब युवा रोजगार कर रहा है।’ उन्होंने कहा कि “जौनपुर के युवाओं के हाथ में पहले कट्टा तमंचे होते थे आज युवा शिक्षित और रोजगार कर रहा है।” सीएम ने कहा कि “जौनपुर में पहले सरकारों पहले ईत्र में बदबू थी आज भाजपा सरकार में इत्र की खुशबू है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में भाजपा शानदार जीत दर्ज करेगी।”

विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार जरुरी

सीएम योगी ने जौनपुर में कहा कि “प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार जरूरी है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में दंगा नहीं होता। अब कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की बात होती है। बिना भेदभाव को जनता को बिजली, पेयजल और रसोई गैस का कनेक्शन दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को रोजगार और किसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में तेजी से कार्य कर रही है और इसका लाभ भी लोगों को मिल रहा है।”

बुआ-बबुआ युवाओं को पकड़ाते थे तमंचे

सीएम योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बीएसपी प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि “विकास कार्य और योजनाओं के लाभ में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हो रहा है।” उन्होंने कहा कि “बबुआ की सरकारों ने जिन हाथों में तमंचे पकड़ाए, हमारी सरकार ने उन युवाओं के हाथों में टेबलेट पकड़ाकर उन्हें स्मार्ट बनाया।योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्होंने तुष्टिकरण की राजनीति की और हमने सशक्तिकरण किया।” सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का आह्वान किया।सीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था सख्त की गई है।चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनाती के साथ ही खुफिया विभाग को अलर्ट किया गया है।”

Also Read: Pratapgarh News: सीएम बोले- ‘न सौ पढ़ा न एक प्रतापगढ़ा’, ‘बुआ-बबुआ’ ने जिले की धार को किया कुंद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox