होम / UP Politics: अखिलेश यादव ने OP Rajbhar पर कसा तंज, बोले, डिप्टी सीएम के साथ ही कम से कम एसी की हवा तो मिली

UP Politics: अखिलेश यादव ने OP Rajbhar पर कसा तंज, बोले, डिप्टी सीएम के साथ ही कम से कम एसी की हवा तो मिली

• LAST UPDATED : May 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: आज प्रदेश में दो विधानपरिषद की सीटों के लिए वोटिंग जारी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी वोट डालने पहुंचे। सपा और बीजेपी अपनी-अपनी जीत को लेकर दावा कर रही है। वहीं माना जा रहा है कि इस चुनाव में बीजेपी की ही जीत होगी क्यों कि उसके पास विधायकों की मात्रा पर्याप्त है।

हालांकि आज सुबह से ही एक तस्वीर जो सभी को अपने ओर खींच रही है वो है ओपी राजभर (OP Rajbhar) की। दरअसल ओपी राजभर आज प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ उनकी गाड़ी में नजर आए। इस तस्वीर के सामने आने के बाद कई प्रकार की राजनीतिक अलटलें तेज है। वहीं इस तस्वीर पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसा है।

उन्होंने ने ओपी राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि “जहां सरकार है वहां वो हैं। उनके लिए पिछड़ा-दलित कुछ भी नहीं। सुना है वो गाड़ी में बैठकर आए हैं। चलों एक दिन उन्हें एसी की हवा मिल गई, अच्छा है। एक दिन डिप्टी सीएम के साथ बैठकर एसी की हवा में आए हैं।”

क्या बोले अखिलेश ?

सपा मुखिया ने कहा कि “ये बीजेपी के लोग लैटरल एंट्री पर एक जवाब नहीं दे सकते। बीजेपी के लोगो ने आउट सोर्स में मनमानी भर्ती की है, उसका जवाब उनके पास नहीं है। ये लोग बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी ने जो अधिकार दिए थे उन अधिकारों को छीनने का काम कर रहे है।”

गरीबों को नहीं मिल रहा इलाज

सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि “यह लोग सपना दिखा रहे थे कि गरीब को इलाज मिलेगा, किसी सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं मिल रहा। बेरोजगारी, महंगाई बढ़ गई। हम समाजवादियों ने पिछड़े-दलितों को जगाने का काम किया कि आपका वोट लेकर आपका ही हक छीन रहे है।”

बेटियों को अपमानित कर रही बीजेपी

सपा प्रमुख ने दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के धरने पर कहा कि “जब वोट चाहिए था तो बेटी बचाओ का नारा दिया। आज बेटियों को अपमानित कर रहे हैं। वोट की जरूरत नहीं है तो क्यों बेटी बचाएंगे। यही नारी, बेटियां, माताएं, बहने इनको अगले चुनाव में सबक सिखाएंगी।”

Also Read:

UP Politics: खेलो इंडिया कार्यक्रम पर सपा प्रमुख ने साधा निशाना, बोले, ‘खिलाड़ियो के प्रति सरकार इमानदार नहीं’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox