होम / UP Politics: घोसी उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान, कहा- घोसी में कमल खिलेगा..

UP Politics: घोसी उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान, कहा- घोसी में कमल खिलेगा..

• LAST UPDATED : August 27, 2023

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का मऊ घोसी में उपचुनाव को लेकर जनसभा के लिए आजमगढ़ हवाई पट्टी पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ स्वागत किया। इसके बाद हेलीकॉप्टर द्वारा मऊ घोसी चुनावी जनसभा के लिए रवाना हो गये।

साइकिल पंचर थी और जनता उसे फिर पंचर करेगी- डिप्टी सीएम

प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आजमगढ़ में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से औपचारिक भेंट के बाद उन्होंने मीडिया प्रतिनिधियों से बात करते हुए कहा कि जो आज शंखनाद अभियान की शुरुआत हुई है। उससे आगामी 2024 होने वाले लोकसभा चुनाव 2027 में संपन्न होने वाले प्रदेश में विधानसभा चुनाव में आम जनमानस भाजपा की सरकार बनाने के लिए मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि साइकिल पंचर थी और जनता फिर से पंचर करने का काम करेगी। उन्होंने सपा को अस्त होता हुआ सूर्य बताया।

घोसी उपचुनाव में सपा को कांग्रेस का समर्थन

बताते चले की, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नवयुक्त अध्यक्ष अजय राय ने घोसी में होने वाले उपचुनाव में सपा को समर्थन देने की बात की है। अजय राय ने कहा कि जब हम घोसी सीट पर उपचुनाव नहीं लड़ रहे हैं, हमारा प्रत्याशी वहां नहीं है तो निश्चित तौर पर हमारा सपा को समर्थन और सहयोग है। अजय राय ने इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी द्वारा दारा सिंह चौहान पर स्याही फेक जाने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox