होम / UP Vidhan Sabha Elections : चुनाव के चक्कर में लखनऊ के दारुलसफा के कारोबार में सन्नाटा, नतीजा आते ही बढ़ेगी भीड़

UP Vidhan Sabha Elections : चुनाव के चक्कर में लखनऊ के दारुलसफा के कारोबार में सन्नाटा, नतीजा आते ही बढ़ेगी भीड़

• LAST UPDATED : March 9, 2022

 इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Elections  लखनऊ का विधायक निवास दारुलसफा इन दिनों सन्नाटे का शिकार है। यहां के कारोबार पर चुनाव के चलते फर्क पड़ा है। चूकिं सन्नाटा है इस कारण यहां कारोबार भी नाममात्र का है। दुकानदार चाहते है कि जल्द नतीजें सामने आए ताकि रौनक बढ़े और इसके संग कारोबार में छाया सन्नाटा दूर हो जाए।

रोजी रोटी पर मंदी की मार UP Vidhan Sabha Elections

चुनावी प्रक्रिया के दौरान बीस दिन से विधायक निवासों के आसपास सन्नाटा छाया है। इस कारण यहां पर कपड़ा बेचने वाले हों या फिर भोजनालय चलाने वाले, ठेला लगाकर फल, अंकुरित चना और चाय पकौड़ी बेचने वाले सभी पर मंदी की मार है। नतीजे आते ही विधायकों की शपथ के दिन हुजूम दिखेगा तो उनकी दुकानदारी भी चमक जाएगी।

UP Vidhan Sabha Elections दुकानदारों का कहना है कि पहले कोरोना से बिक्री प्रभावित रही। चुनाव के बाद से विधायक आवासों पर भी सन्नाटा है। दुकानदारों का कहना है कि बस अब कुछ दिन की ही बात है। विधायक आएंगे तो उनके साथ भी लोग आएंगे। काम कराने वालों की भीड़ जुटेगी। ऐसे में कारोबार बढ़ना तय है।

Also Read : RLD Chief Jayant Chaudhary Speaks on Exit Polls : एग्जिट पोल से अलग होंगे परिणाम, जयंत का दावा, हमें जनता का समर्थन मिला

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox