होम / UP Vidhan Sabha Elections : सीएम योगी लखनऊ में बोले, पांच वर्ष में यूपी को दंगा और भय मुक्त बनाया

UP Vidhan Sabha Elections : सीएम योगी लखनऊ में बोले, पांच वर्ष में यूपी को दंगा और भय मुक्त बनाया

• LAST UPDATED : March 5, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Elections  सीएम योगी यूपी विधान सभा चुनाव के सातवें चरण के लिए प्रचार खत्म कर लखनऊ आ गए और मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकाल के पांच साल में दो कोरोना का कठिन काल रहा। इसके बावजूद हमने विकास की गति को धीमा नहीं पड़ने दिया। पांच साल में हमने प्रदेश को भयमुक्त और दंगामुक्त बनाया। भाजपा ने संकल्प पत्र पर काम किया। 2017 में जनता से जो वायदे किए गए थे उन्हें पूरा किया गया। पहले हर साल दंगे होते थे, अब अमन चैन कायम है।

5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी UP Vidhan Sabha Elections

सीएम योगी ने कहा कि पांच वर्ष में पीएम नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में हमने पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी। इतना ही नही, हर गांव में रोजगार सहायक की तैनाती की। प्रदेश में परम्परागत उद्योगों को बढ़ावा देने के साथ श्रमिकों को सामाजिक सुरक्षा दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गरीबों को पांच लाख तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था करने के साथ ही बड़ी लंबित सिंचाई परियोजनाओं को पूरा किया। जिसका लाभ किसानों को मिल रहा है। गन्ना किसानों का समय पर भुगतान किया, इतना ही नहीं पिछली सरकार के समय से बकाया को भी दिया गया। किसान सम्मान निधि से मदद पहुंचाई।

Read Also : Voters did not intrested in the sixth phase : छठे चरण में भी नहीं दिखा मतदाताओं में उत्साह, बलरामपुर व गोरखपुर में कम पड़े वोट

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox