होम / US Cleric Shot: अमेरिका में मस्जिद के बाहर मौलवी को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला

US Cleric Shot: अमेरिका में मस्जिद के बाहर मौलवी को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : January 4, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) US Cleric Shot: अमेरिका के मस्जिद के बाहर उस हंगामा मच गया । जब अचानक एक शख्य ने मौलवी को गोली मार दी। पूरा मामला अमेरिका के न्यू जर्सी का है। यहां बुधवार को नेवार्क में एक मस्जिद के बाहर मौलवी को गोली मार दी गई । जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल इस बात का पता नहीं लग सका है गोली मारने का कारण क्या रहा। और गोली किसने चलाई थी। लेकिन न्यू जर्सी के गवर्नर फिल मर्फी ने मस्जिद की सुरक्षा के इंतजाम करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दे दिए है।

मृतक मौलवी की पहचान इमाम हसन शरीफ के रूप में हुई। गोली लगने के तुरंत बाद उसे पास के यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया था। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि जब उन्हें हॉस्पीटल लाया गया तो उनकी हालत बहुत गंभीर थी। नेवार्क के सार्वजनिक सुरक्षा निदेशक फ्रिट्ज फ्रैगे ने एक बयान दिया कि, मौलवी शरीफ को मस्जिद-मुहम्मद-नेवार्क मस्जिद के बाहर गोली मारी थी। उस वक्त सुबह के 6 बज रहे थे।

पुलिस की गिरफ्त से आरोपी अभी दूर

घटना को कई घंटे हो चुके है। लेकिन पुलिस की गिरफ्त में कोई नहीं आया है। अधिकारियों का कहना है कि, इस बात की अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। गोली क्यों चलाई गई थी। और इमाम को क्यो निशाना बनाया गया था। फिलहाल गोलीबारी की जांच चल रही है। और अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

घटना के लेकर चिंतित हुए सभी लोग

सीएआईआर-एनजे की प्रवक्ता दीना सईदहमद ने घटना के बाद बयान दिया है कि हम सभी को इस हादसे का खेद है। और सभी चिंतित भी है।

Read Also: Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के दिन उपवास पर रहेंगे PM Modi, जानें उस दिन क्या-क्या होगा अनुष्ठान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox