होम / Lucknow News: प्रधानमंत्री आवास योजना अर्बन में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश

Lucknow News: प्रधानमंत्री आवास योजना अर्बन में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश

• LAST UPDATED : October 20, 2022

Lucknow News

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)  : केन्द्र सरकार की संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन में उत्तर प्रदेश ने एक और सफलता हासिल की है। उत्तर प्रदेश ने प्रधानमंत्री आवास योजना अर्बन में भी श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। इससे पहले कोरोना टीकाकरण में भी उत्तर प्रदेश नंबर एक स्थान पर काबिज रहा। मुख्य सचिव ने ट्ववीट कर जानकारी को साझा किया है।

पीएम के हाथों पुरस्कार प्राप्त करना बेहद अविस्मरणीय
उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने प्रदेश की इस बड़ी उपलब्धि को सभी के साझा किया है। मुख्य सचिव ने बताया कि उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री आवास योजना अर्बन के तहत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाला राज्य घोषित किया गया है। मुझे उत्तर प्रदेश की तरफ से यह पुरस्कार प्राप्त करने पर बेहद खुशी हुई। पुरस्कार मिलना अविस्मरणीय क्षण है। पीएम मोदी के हाथ से पुरस्कार प्राप्त करना बेहद अविस्मरणीय होता है। प्रदेशवासियों की ओर से मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

देश में मिला पहला स्थान
प्रधानमंत्री आवास योजना अबर्न में उत्तर प्रदेश को पहला स्थान मिला है। पीएम आवास योजना अर्बन में यूपी का डंका बजा है। उत्तर प्रदेश को देश में प्रथम स्थान मिला है। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ यह सम्मान प्राप्त किया।

इस अवसर पर उन्होंने उत्तर प्रदेश की तरफ से पीएम नरेन्द्र मोदी का आभार भी व्यक्त किया। विभिन्न योजनाओ के क्रियान्वयन में लगातार नंबर एक राज्य का सम्मान पाने वाली योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक और रिकार्ड कायम किया है। उत्तर प्रदेश पीएम आवास योजना अर्बन में नबंर एक राज्य बना है। उत्तर प्रदेश को इस उपलब्धि पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात दौरे पर राजकोट में इंडियन हाउसिंग कॉन्क्लेव में यह अवार्ड दिया है।

पीएम आवास योजना अर्बन में उत्तर प्रदेश में पूरे देश में आगरा को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। आगरा के डीएम नवनीत सिंह चहल ने यह सम्मान प्राप्त किया। उनके साथ नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे तथा परियोजना अधिकारी मुनीश राज स्वरूप को भी सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े: सेल्फी लेने के लिए चौथी मंजिल पर गई छात्रा ने लगाई छलांग, वीडियो वायरल

Connect Us Facebook | Twitter

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox