होम / Uttar Pradesh: पुलिस कस्टडी में मारे गए बलवंत की पत्नी का अल्टीमेटम, बोली- सीएम आवास पर करूंगी आत्मदाह

Uttar Pradesh: पुलिस कस्टडी में मारे गए बलवंत की पत्नी का अल्टीमेटम, बोली- सीएम आवास पर करूंगी आत्मदाह

• LAST UPDATED : December 18, 2022

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, कानपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में पुलिस कस्टडी में मृत बलवंत सिंह को लेकर सियासत जारी है। इसी बीच मृतक की पत्नी शालिनी सिंह ने सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि यदि उसके साथ न्याय नहीं हुआ तो वह जान दे देगी। उसने यह भी कहा कि वह बच्चों के साथ सीएम आवास के बाहर आत्मदाह करेगी। शालिनी ने इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को चिट्ठी लिखकर अपील की थी कि वे उससे मिलने आएं और लड़ाई में उनका साथ दें।

वीडियो जारी कर आत्मदाह की चेतावनी दी
शालिनी ने वीडियो जारी कर आत्मदाह की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लग रहा है प्रदेश सरकार अपराधियों दबाव में है, मुझे न्याय दिलाने में नाकाम दिख रही है। उन्होंने 48 घंटे का समय दिया था, 24 घंटे का समय है। अगर न्याय नहीं मिला तो पीएम आवास के बाहर बच्चों के साथ आत्मदाह कर लूंगी।’

यह है पूरा मामला
दरअसल, कानपुर देहात में एक व्यापारी ने घर में लूट की शिकायत पुलिस से की थी। इस मामले में पुलिस ने बलवंत सिंह को हिरासत में लिया था। एक दिन के बाद परिवार वालों को बताया गया कि अस्पताल में इलाज के दौरान बलवंत की मौत हो गई। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने कस्टडी में रखकर उसे प्रताड़ित किया जिस कारण उसकी मौत हो गई। मामला तूल पकड़ने के बाद नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया और अभी केवल एक पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी हो पाई है।

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और बिलावल भुट्टो को बताया एक नस्ल का आदमी

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox