होम / Uttar Pradesh: जानिए किस थाने में छेड़खानी के विरोध में पढ़ी गई हनुमान चालीसा, फिर हरकत में आई पुलिस

Uttar Pradesh: जानिए किस थाने में छेड़खानी के विरोध में पढ़ी गई हनुमान चालीसा, फिर हरकत में आई पुलिस

• LAST UPDATED : October 31, 2022

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना सरधना क्षेत्र में सगी बहनों से छेड़छाड़ किए जाने के बाद बखेड़ा हो गया। विरोध में बजरंग दल कार्यकर्ता थाने जा पहुंचे और दरी बिछाकर हनुमान चालीसा का पाठ शुरु कर दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक धरना जारी रहने का ऐलान कर दिया। आनन फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और रात में आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाते हुए किसी तरह धरना समाप्त कराया।

बाजार गई सगी बहनों के साथ हुई थी अभद्रता

सरधना थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली दो सगी बहनें रविवार देर शाम बाजार में खरीददारी के लिए निकली थी। इसी दौरान दूसरे पक्ष के युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी। दोनों बहनों ने उनका विरोध किया तो आरोपी अभद्रता पर उतर आए। लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपी युवक भाग निकले। दोनों बहनें घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया। मामला विहिप जिला सह मंत्री अर्जुन सिंह राणा तक पहुंच गया। घटना के विरोध में काफी संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ताओं को लेकर सरधना थाने आ गए। पुलिस का ढुलमुल जवाब सुनकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने परिसर में ही दरी बिछा दी और धरने पर बैठ गए।

पुलिस ने दिलाया कड़ी कार्रवाई का भरोसा

इंस्पेक्टर ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया। साथ ही रात में ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात भी कही। काफी देर तक मशक्कत होती रही। आखिरकार वह बजरंग दल कार्यकर्ताओं को मनाने में कामयाब हो गए। इसके बाद कार्यकर्ता लौट गए।

पाठ शुरू हुआ तो हरकत में आई पुलिस

कुछ देर में ही थाने में बजरंग दल कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। नाराज कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर में ही हनुमान चालीसा का पाठ शुरु कर दिया। इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह बजरंग दल कार्यकर्ताओं को मनाने पहुंचे लेकिन वह अपनी मांग पर अड़े थे। आनन फानन में केस दर्ज हुए पुलिस ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पुलिस ने तत्काल आरोपियों की पहचान शुरू की है। कुल तीन आरोपी हैं। जिनमें से एक की पहचान हो चुकी है।

 

यह भी पढ़ें: गाजीपुर में किन्नरों ने पूरा किया छठी मइया का कठिन व्रत, जानिए भगवान भास्कर से क्या मांगा?

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने दी सरदार पटेल को श्रद्धांजलि, बोले- आजादी के बाद से महापुरुषों को नहीं मिला सम्मान

यह भी पढ़ें- फतेहपुर जिले की चर्च में चल रहा था धर्मांतरण, पादरी पुलिस के चंगुल में फंसा

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox