होम / मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसे में सिपाही समेत चार की मौत, बुजुर्ग को बचाने के चक्कर में ऐसे हुआ हादसा

मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसे में सिपाही समेत चार की मौत, बुजुर्ग को बचाने के चक्कर में ऐसे हुआ हादसा

• LAST UPDATED : September 26, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में भीषण हादसों का सिलसिला जारी है। सोमवार सुबह लखनऊ और मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। साथ ही कई अन्य जिलों मे भी हादसे देखने को मिले हैं। मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की बस से मंसूरपुर के निकट विपरीत दिशा से आ रही वैगरआर कार की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही वैगनआर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हुई है।

बुजुर्ग को बचाने के दौरान हुआ हादसा
सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। बताया गया कि रोड़वेज में सवार कई यात्री भी घायल हुए हैं। हालांकि पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि एनएच-58 पर देवराना रिसोर्ट के समीप यह हादसा हुआ है। हाईवे पर पार कर रहे एक व्यक्ति को बचाने के दौरान कार सोहराब गेट डिपो की रोडवेज से बस से टकरा गई।

यूपी पुलिस के सिपाही की गई जान
जानकारी के मुताबित हादसा सुबह पौने नौ बजे हुआ। वैगरआर में पांच लोग सवार थे। जिनमें से तीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक को जिला चिकित्सालय में मृत घोषित कर दिया गया। एक की हालत गंभीर है। आधार कार्ड के आधार पर एक मृतक की शिनाख्त यूपी पुलिस के सिपाही कुलदीप मिश्रा के रूप में हुई है। सिपाही उत्तराखंड के गांव थाल का रहने वाला था। गाड़ी पर पुलिस का निशान बना हुआ है।

इनकी हुई पहचान
उत्तरकाशी निवासी कुलदीप प्रसाद मिश्रा पुत्र विशाल मिश्रा, मोदीनगर की नेहरू कॉलोनी निवासी मनीष सिंघल पुत्र हरीश सिंघल, देवेंद्र पुत्र शिवपाल टीपीनगर मेरठ, रक्षा संपदा कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर दिनेश यादव की मौत हुई है, जबकि मेरठ के परीक्षितगढ़ निवासी अमन गौतम पुत्र हीरालाल गौतम गंभीर घायल है, जिसका मेरठ में उपचार चल रहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox