होम / पाकिस्तान भागने की फिराक में भगोड़ा अब्बास अंसारी! पंजाब में मिली अखिरी लोकेशन

पाकिस्तान भागने की फिराक में भगोड़ा अब्बास अंसारी! पंजाब में मिली अखिरी लोकेशन

• LAST UPDATED : September 25, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, मऊ: मुख्तार अंसारी का बेटा विधायक अब्बास अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। योगी सरकार के शिकंजा कसने के बाद अब अब्बास अंसारी पाकिस्तान भागने की फिराक में है। ATS और लखनऊ पुलिस को उसकी पंजाब में आखिरी लोकेशन मिली है। वह पंजाब के रास्ते पड़ोसी मुल्क में शरण लेना चाहता है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सपा विधायक अब्बास को भगोड़ा घोषित कर चुकी है।

पुलिस के मुताबिक पंजाब में उसे राजनीतिक संरक्षण दिया जा रहा है। इस मामले में सूबे के एक पूर्व मंत्री का नाम भी सामने आया है। इससे पहले मुख्तार अंसारी के रोपड़ जेल में बंद होने के दौरान उसके लिए खास इंतजाम किए गए थे। इसका खुलासा सूबे के जेल मंत्री हरजोत सिंह बैंस सदन में कर चुके हैं।

संपत्ति कुर्क के लिए नोटिस की चुकी है चस्पा
बता दें कि लखनऊ पुलिस विधायक अब्बास अंसारी की गाजीपुर स्थित संपत्ति कुर्क को करने के लिए नोटिस चस्पा कर दिया है। लखनऊ की महानगर पुलिस ने अब्बास को भगोड़ा घोषित करने की अर्जी 11 अगस्त को कोर्ट में दी थी। कोर्ट ने अर्जी खारिज करते हुए 25 अगस्त तक उसको पेश करने को कहा था, लेकिन वह पेश नहीं हुआ, जिसके बाद उसे भगोडा घोषित कर दिया गया।

STF को बरामद हुए थे अवैध हथियार
मिली जानकारी के अुनसार, अब्बास के खिलाफ उत्तर प्रदेश की STF जांच कर रही है। जांच के दौरान पुलिस टीम ने 2 राइफल, 12 बोर का 3 गन, एक रिवॉल्वर और एक पिस्टल के साथ कई बोर के 4431 कारतूस और मैगजीन बरामद की थी। 24 दिसंबर 2020 को इस मामले में आरोपी अब्बास अंसारी के खिलाफ 420, 467, 468 , 471 और शस्त्र अधिनियम की धारा 30 के तहत चार्ज शीट दाखिल की गई थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox