होम / Uttar Pradesh News: पति को प्रेमिका के साथ देख पत्नी का चढ़ा पारा ,कर दी चपल्लों से पिटाई, सड़क पर हुआ हाई बोल्टेज ड्रामा

Uttar Pradesh News: पति को प्रेमिका के साथ देख पत्नी का चढ़ा पारा ,कर दी चपल्लों से पिटाई, सड़क पर हुआ हाई बोल्टेज ड्रामा

• LAST UPDATED : August 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Uttar Pradesh News\ Badaun: उत्तर प्रदेश के बदायूं में लिव इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका को लेकर वजीरगंज आना युवक को उस समय बहुत भारी पड़ गया, जब उसकी पत्नी ने दोनों को रंगेहाथों घूमते पकड़ लिया। इस दौरान गुस्साई पत्नी ने बीच सड़क पर ही पति को चप्पलों से पीट डाला और उसे पीटते- पीटते थाने ले गई।

 पति का आरोप बुलाने पर भी ससुराल नहीं लौटी पत्नी 

बता दें गांव हतरा निवासी युवक की शादी तीन वर्ष पूर्व बदायूं की मीरा चौकी निवासी युवती से हुई थी। युवती शादी के बाद केवल आठ दिन ही ससुराल में रही। उसके बाद से ही वह अपने मायके में ही है। पति का आरोप है कि कई बार बुलाने के बाद भी वह ससुराल वापस नहीं लौटी, तब से हम दोनों अलग ही रह रहे हैं।

फेसबुक पर हुई प्रेमिका से दोस्ती 

बीते एक वर्ष पूर्व युवक की पहचान फेसबुक पर बदायूं के नवादा की एक महिला से हुई। दोस्ती के बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। बता दे इस महिला की शादी अलापुर में हुई है। उसके दो बच्चे भी हैं, मगर युवक के प्यार में वह इतनी पागल हो गई की वह अपने दोनों बच्चों को छोड़कर सात माह पूर्व युवक के पास ग्राम हतरा में आ गई, दोनों बिना शादी किए ही साथ रहने लगे।

पति को प्रेमिका के साथ देख चढ़ा पत्नी का पारा 

सोमवार को युवक किसी काम की वजह से प्रेमिका महिला के वजीरगंज आया था, युवक पत्नी भी वजीरगंज आई हुई थी कि तभी उसने हाईवे पर बड़े बाजार के पास दोनों को एक साथ घुमते हुए देख लिया, इस दौरान उसका पारा इतना चढ़ गया की उसने बीच सड़क पर ही पति को चप्पल से पीटने लगी।

पुलिस द्वारा समझाने के बाद भी नहीं सुलझी समस्या 

युवक की पिटाई देख भीड़ का जमावड़ा लग गया। महिला अपने पति को पीटते- पीटते हुए थाने तक ले आई। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बिठा लिया। दोनों पक्षों से मामले की जानकारी ली गई। पुलिस द्वारा काफी देर तक समझाने के बाद पति-पत्नी में समझौता नहीं हो सका।

Also Read:  Sawan Somwar 2023: सावन के चौथे सोमवार पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों की उमड़ी भीड़ ……

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox