होम / Uttar Pradesh News: नोएडा में एक साल के मासूम को कुत्ते ने नोंच-नोंचकर मार डाला, सोसाइटी के लोगों ने किया हंगामा

Uttar Pradesh News: नोएडा में एक साल के मासूम को कुत्ते ने नोंच-नोंचकर मार डाला, सोसाइटी के लोगों ने किया हंगामा

• LAST UPDATED : October 18, 2022

Uttar Pradesh News

इंडिया न्यूज, नोएडा (Uttar Pradesh) : नोएडा के लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। एक साल के मासूम बच्चे को कुत्ते ने नोंच-नोंचकर मार डाला। जब तक परिजन मौके पर पहुंचकर कुत्ते को भगाया। तब तक बच्चे की आंत बाहर आ गई। सोसाइटी के लोगों ने नोएडा के यथार्थ अस्पताल में बच्चे को भर्ती कराया। जहां सर्जरी के बावजूद बच्चे को बचाया जा नहीं जा सका। घटना से नाराज सोसाइटी के लोगों ने हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। परिजन बच्चे का शव लेकर अपने घर चले गए। घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में आक्रोश है।

पास में चादर पर लेटा था मासूम
मध्यप्रदेश के दमोह जिले के रहने वाले राजेश और उसकी पत्नी मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते है। वह नोएडा में ही किराए के मकान में रहते है। बताया जाता है कि पति-पत्नी को इन दिनों सेक्टर-100 के लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में रिपेयरिंग का काम मिला था। दोनों एक साल के बेटे अरविंद को भी अपने साथ काम पर ले जाते थे। बताया जाता है कि सोमवार को दंपति ने बेटे को पास ही चादर बिछा कर लेटा दिया था और खुद सोसायटी में काम कर रहे थे। तभी आवारा कुत्तों ने मासूम अरविंद पर हमला कर दिया। बच्चे को बुरी तरह नोचा। जिससे उसके पेट से आंतें बाहर आ गईं।

अस्पताल में मासूम की मौत

बच्चे के चीखने की आवाज सुनकर मां उसकी ओर दौड़ी। तब तक कुत्तों ने बच्चे के शरीर को कई जगह से काट लिया था। उसके शरीर से खून निकल रहा था। किस तरह बच्चे को छुड़ाया गया। फिर उसको अस्पताल ले गए। जहां पर बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्चे के माता-पिता से पूछताछ की और फिर शव को उन्हें सौंप दिया। बच्चे के माता पिता शव को लेकर मध्य प्रदेश के लिए निकल रवाना हो गये।

सोसाइटी में हुआ हंगामा
घटना के बाद सोसाइटी में लोग कॉमन एरिया में आ गए। उन्होंने हंगामा किया। उनका कहना है न तो प्राधिकरण और न ही प्रशासन, उनकी सुन रहा है। यहां आए दिन डॉग बाइट के मामले आ रहे है। इससे कैसे निजात मिले समझ नहीं आ रहा। बच्चे नीचे जाने तक में डरते है। ऐसे में कोई सेफ नहीं है। अगर ऐसी घटनाओं पर लगाम नहीं लगाया गया तो आए दिन हादसे होते रहेंगे और हम अपने बच्चे को खोते रहेंगे। लोगों में काफी आक्रोश है।

यह भी पढ़े: मेरठ में 15 लोगों से भरी नाव नाव डूबी, 10 सुरक्षित, पांच अभी भी लापता

Connect Us Facebook | Twitter

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox