होम / Uttar Pradesh: संतकबीरनगर में DIG के सामने पुलिस अफसर ने राइफल की नली में डाल दी गोली, सपा ने साधा निशाना

Uttar Pradesh: संतकबीरनगर में DIG के सामने पुलिस अफसर ने राइफल की नली में डाल दी गोली, सपा ने साधा निशाना

• LAST UPDATED : December 28, 2022

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, संतकबीरनगर (Uttar Pradesh)। संतकबीरनगर जिले से यूपी पुलिस को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। एक सब इंस्पेक्टर अपने डीआईजी के सामने राइफल को लोड नहीं कर पाए। वहीं एक दूसरे पुलिस अफसर ने राइफल की नली में ही गोली डाल दी। इस पूरी घटना के बाद से समाजवादी पार्टी योगी सरकार पर हमलावर हो गई है।

सरकार ने पुलिस को क्या से क्या बना दिया
समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। सपा ने कहा है कि यूपी पुलिस को योगी सरकार ने क्या से क्या बना दिया है? सपा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि योगी जी की पुलिस को बंदूक में गोली डालना भी नहीं आता! यूपी पुलिस बंदूक की नली से डाल रही गोली, चरम पर अज्ञानता। भाजपा सरकार में गरीबों और निर्दोषों का उत्पीड़न करने वाली अनुशासनहीन पुलिस के एसआई को बंदूक चलाना भी नहीं आता, शर्मनाक। ऐसे पुलिसकर्मियों से बेहतर होगी पुलिस फोर्स।’

पूरे मामले की जांच करेंगे : बृजेश ठाकुर
वहीं, इस मामले पर यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश ठाकुर ने कहा है कि वह खुद इस पूरे मामले की जांच करेंगे। डीआई आरके भारद्वाज ने पुलिसकर्मियों की इस हालत को देखते हुए सही ट्रेनिंग के आदेश दिए हैं। वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।

यह भी पढ़ें: झारखंड के शख्स की गला रेतकर हत्या, साथ रहने वालों ने ही दिया वारदात को अंजाम

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox