होम / Uttar Pradesh: बेगम के दुपट्‌टे से लिपटकर नाचे ढाई फीट के अजीम, वीडियो वायरल, आप भी देखिए

Uttar Pradesh: बेगम के दुपट्‌टे से लिपटकर नाचे ढाई फीट के अजीम, वीडियो वायरल, आप भी देखिए

• LAST UPDATED : November 7, 2022

Uttar Pradesh

इंडिया न्यूज, शामली (Uttar Pradesh) । शामली जनपद में कैराना के चर्चित ढाई फूटे अजीम मंसूरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अजीम मंसूरी अपनी शादी के बाद जश्न मना रहे हैं। अजीम मंसूरी बॉलीवुड गाने पर डांस करते नजर आए। अजीम मंसूरी ने शादी के बाद घर में मैं निकला गाड़ी लेकर गाने पर जमकर डांस किया।

वीडियो में अजीम मंसूरी अपनी पत्नी का दुपट्टा लेकर डांस कर रहे हैं। अपनी बेगम के दुपट्टे से लिपट कर बॉलीवुड गाने पर ठुमके लगाते नजर आए। अजीम मंसूरी शादी को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं।

अजीम का कद महज ढाई फीट

अजीम मंसूरी शामली जनपद के कैराना के रहने वाले हैं। अजीम मंसूरी का कद ढाई फीट है। छोटे कद को लेकर अजीम मंसूरी की शादी नहीं हो पा रही थी। जिसके बाद थाने से लेकर नेताओं तक अजीम मंसूरी अपनी शादी की गुहार लगा चुके थे। आखिरकार अजीम मंसूरी की शादी हापुड़ निवासी बुशरा के साथ हो गई है। 2 नवंबर को अजीम मंसूरी की बारात हापुड़ गई थी। जिसके बाद से अजीम मंसूरी व उनके परिजनों में काफी खुशी का माहौल है।

जश्न में डूबे हैं अजीम

अजीम मंसूरी के घर पर शामली जनपद के लोगों का तांता लगा हुआ है। शादी के बाद अजीम मंसूरी का एक अलग ही अवतार लोगों को देखने को मिल रहा है। अजीम मंसूरी जश्न में डूबे हुए हैं और अपनी बेगम बुशरा को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: आंगनबाड़ी केंद्र पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox