होम / Valentine’s Day Special: आखिर वो कौन थी जिसको पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे इंदिरा गांधी के पोते, जानें पूरी लव स्टोरी

Valentine’s Day Special: आखिर वो कौन थी जिसको पहली नजर में ही दिल दे बैठे थे इंदिरा गांधी के पोते, जानें पूरी लव स्टोरी

• LAST UPDATED : February 14, 2023

14 फरवरी को प्रेम का दिन कहा जाता है आज के दिन (Valentine’s Day Special) सभी प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते है। तो चलिए आपको आज के दिन एक शानदार प्रेम कहानी बताते है जिसको जानने के बाद आपका भी प्यार पर भरोसा वापस आ जाएगा।

यह प्रेम कहानी किसी बॉलीवुड सितारे की नहीं बल्कि भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पोते, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के भतीजे और राहुल गांधी के भाई की है। ये प्रेम कहानी है बीजेपी के सांसद वरुण गांधी की!

बचपन के प्यार से हुई शादी

वरुण गांधी की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है उनकी पत्नी और कोई नहीं बल्कि उनके बचपन का प्यार है। दोनों के परिवारों में पुरानी दोस्ती थी और फिर वो दोस्ती रिश्तेदारी में बदल गई। लेकिन कहते है ना सच्चे प्यार को मुकम्मल करना इतना भी आसान नहीं होता, तो आखिर वरुण की लव स्टोरी ईतनी आसान कैसे हो सकती थी?

क्यों बिछड़े थे वरुण और यामनी

वरुण गांधी का दिल अपनी बचपन की दोस्त पर आया था। दोनों बचपन में एक ही स्कूल में पढते थे। लेकिन दोनों की जब स्कूलिंग खत्म हुई तब जा कर इनके प्यार का इम्तेहान शुरु हुआ। दोनों ही आगे की पढाई करने के लिए दो अलग-अलग देश चले गए। जिसके बाद दोनो ही काफी समय के बाद मिले।

लेकिन लंबे समय से ना मिलने के बावजूद भी इनके बीच का प्यार कम नहीं हुआ। जैसे ही यह अपनी पढाई खत्म कर के आए तो बिना कोई देरी किए हुए दोनो ने शादी करने का फैसला कर लिया। जिसके बाद दोनो की बड़े ही शानदार तरीके से की शादी हुई। शादी के कुछ समय बाद इनको एक बेटी हुई।

also read- https://indianewsup.com/horoscope-today-from-aries-to-pisces-know-how-your-whole-day-will-be-on-february-14/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox