होम / Muzaffarnagar: टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी, खूब चले लात-घूंसे और ड़डे, वीडियो वायरल

Muzaffarnagar: टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी, खूब चले लात-घूंसे और ड़डे, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : December 7, 2022

Muzaffarnagar

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में हाईवे स्थित टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। टोल प्लाजा पर कर्मचारियों और युवकों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कर्मचारियों और युवकों के बीच जमकर लात-घूंसे और डंडे चले।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया वायरल
छपार थाना क्षेत्र के हाईवे पर गांव बरला टोल प्लाजा पर कार सवार युवकों और टोल कर्मचारियों में मारपीट हो गई। टोल कर्मियों और युवकों के बीच जमकर लात-घूंसे और डंडे चले। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने पांच टोल कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

मारपीट के बा़द दोनों पक्षों में समझौता
छपार क्षेत्र के एक गांव के कुछ युवक देर रात कार में कहीं से आते समय टोल पर पहुंचे थे। पास के ही गांव के कार चालक ने अपनी आईडी दिखाई। आरोप है कि टोल कर्मचारी ने आईडी मानने से इनकार कर दिया तो इससे नाराज होकर युवकों ने टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की। बाद में कर्मचारियों ने भी मारपीट की। इसके बावजूद दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया।

वहीं पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने संबंधित थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए। इसके बाद छपार थाना पुलिस ने पांच टोल कर्मचारी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने दूसरे पक्ष के युवकों की भी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी के सपा जिलाध्यक्ष के मदरसे पर चला बुलडोजर, कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरो

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox