होम / Video Of Raising Hands On Sadar MLA In Unnao Went Viral : उन्नाव में सदर विधायक पर हाथ उठाने का वीडियो हुआ वायरल, भाकियू कार्यकर्ता बताया जा रहा है, वृद्ध को विधायक ने बुलाया और अपने बगल में स्थान दिया

Video Of Raising Hands On Sadar MLA In Unnao Went Viral : उन्नाव में सदर विधायक पर हाथ उठाने का वीडियो हुआ वायरल, भाकियू कार्यकर्ता बताया जा रहा है, वृद्ध को विधायक ने बुलाया और अपने बगल में स्थान दिया

• LAST UPDATED : January 7, 2022

इंडिया न्यूज, उन्नाव:

Video Of Raising Hands On Sadar MLA In Unnao Went Viral शुक्रवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में जो नजर आया उसके अनुसार मंच पर बैठे सदर विधायक पर भारतीय किसान यूनियन के एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने हाथ उठा दिया। जिसके बाद उनकी सुरक्षा कर्मी हाथ उठाने वाले को पकड़ कर मंच के नीचे ले गये हैं। बताते हैं घटना के बाद काफी सनसनी फैल गई। हालांकि बाद में हमलावर दिख रहे भाकियू कार्यकर्ता को विधायक ने मंच पर अपने बगल में भी जगह दी।

 

Video Of Raising Hands On Sadar MLA In Unnao Went Viral सिकंदरपुर सरोसी ब्लाक क्षेत्र के गांव जंगेनगर चौराहा पर प्रथम स्वतंत्रता आंदोलन में अमर शहीद गुलाब सिंह लोधी की आदमकद प्रतिमा की स्थापना बुधवार को सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कराई थी। इसी प्रतिमा का अनावरण समारोह आयोजित हुआ। सांसद साक्षी महाराज ने प्रतिमा का अनावरण किया।

इसी समारोह का वीडियो हुआ वायरल Video Of Raising Hands On Sadar MLA In Unnao Went Viral

इसी समारोह का एक वीडियो शुक्रवार देर शाम इंटरनेट पर तेजी के साथ वायरल हुआ। इस वीडियो में दिखाया गया कि एक बुजुर्ग जो हाथ में लाठी और सिर पर भारतीय किसान यूनियन की हरी व सफेद टोपी पहने हुए पहुंचा। विधायक पहले पीछे की तरफ देख रहे थे। बुजुर्ग के सामने आते ही उन्होंने उसके चरण स्पर्श किये। तभी वृद्ध ने उनपर हाथ उठाते हुए सिर पर वार कर दिया। यह देख वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने बुजुर्ग को पकड़ लिया और मंच से नीचे ले गये।

 

विधायक ने मंच पर दिया स्थान Video Of Raising Hands On Sadar MLA In Unnao Went Viral

हाथ उठाने वाले वृद्ध का नाम पत्तन बाबा बताया जा रहा है। जो भाकियू कार्यकर्ता हैं। बताते हैं कि इसके बाद वृद्ध को विधायक ने वापस मंच पर बुलाया और अपने बगल में स्थान देते हुए सम्मान दिया। इधर घटना के बाद इसकां वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

विधायक ने कहा दुलार करते हुए सिर पर हाथ फेरा  Video Of Raising Hands On Sadar MLA In Unnao Went Viral

सदर विधायक पंकज गुप्ता ने बताया कि पत्तन बाबा हमारे परिवार के हैं उन्होंने दुलार स्वरूप सिर पर टीप मारी थी, जिसे देखकर लोगों में भ्रम हो गया। बाद में उन्हें मंच पर बैठाया और उन्होंने पुन: सिर पर हाथ फेरते हुए दुलार दिया। ऐसी कोई घटना नहीं है। बल्कि वीडियो किसी की साजिश के तहत छेड़छाड़ के साथ वायरल किया गया है।

Read More: 18 Thousand Employees Of UP Roadways Will Be Beneficial : यूपी रोडवेज के 18 हजार कर्मचारी होंगे लाभवंती, सरकार ने बकाया 17 फीसद महंगाई भत्ते पर लगाई मुहर

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox