होम / Vindhyachal Division : डीआईजी ने शस्त्रागार का किया निरीक्षण, पुलिसकर्मियों को दिए कुछ खास निर्देश

Vindhyachal Division : डीआईजी ने शस्त्रागार का किया निरीक्षण, पुलिसकर्मियों को दिए कुछ खास निर्देश

• LAST UPDATED : April 18, 2023

Vindhyachal Division : विन्ध्याचल मंडल के डीआईजी आरपी सिंह ने मंगलवार की शाम मिर्जापुर जनपद के जमालपुर थाने का वार्षिक निरीक्षण किया।

थाने पहुंचने पर सबसे पहले गार्ड आफ आनर देने वाले पुलिस कर्मियों की तरफ पहुंचकर उनके वर्दी, बेल्ट तथा नेम प्लेट को देखा। इसके बाद अस्त व्यस्त रहने पर उन्हें अपने हाथो से ठीक कर भविष्य में सावधान रहने की चेतावनी दिया।

शस्त्रागार का भी किया निरीक्षण

थाने परिसर मे बना शस्त्रागार, अभिलेखागार, बैरक, बंदीगृह, भोजनालय, महिला हेल्प डेस्क, कंप्यूटर कक्ष तथा बैरक का निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

उन्होंने अपराध रजिस्टर की जांच किया और अपराध की रोकथाम के लिए प्रभावी कदम उठाने को एवं लंबित मामलों का तीव्र गति से निस्तारण करने को थानाध्यक्ष सहित सब इंस्पेक्टरो और बीट के सिपाहियों को निर्देशित किया।

एडीसन एसपी ओमप्रकाश भी रहे मौजूद

थाना परिसर मे टहलते हुए परिसर की साफ -सफाई एवं अन्य व्यवस्था को देखा मुकदमे मे लंबित वाहनों एवं उसके रख रखाव के बारे में जानकारी लिया।

ग्राम प्रधानों एवं क्षेत्र के संभ्रांत लोगों से क्षेत्र की समस्यायों के बारे में भी पूछताछ की। इस दौरान एडीसन एसपी ओमप्रकाश क्षेत्राधिकारी चुनार उमाशंकर सिंह,इत्यादि लोग रहे

Also read – अधेड़ शख्स ने किन्नर से की शादी, डीजे में मिलने-जुलने वालों ने जमकर लगाए ठुमके, जानिए पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox