होम / viral video: यूपी में पुलिस चौकी की छत पर चढ़ा सांड, मचा हड़कंप

viral video: यूपी में पुलिस चौकी की छत पर चढ़ा सांड, मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : July 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), viral video: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिले में एक बैल एक पुलिस चौकी की छत पर चढ़ने में कामयाब रहा। यह घटना एक वायरल वीडियो में कैद हो गई, जिससे इलाके में दहशत फैल गई क्योंकि फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया। यह वीडियो सलोन पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आने वाली सुची चौकी पर सामने आया, जहां स्थानीय लोग पुलिस चौकी के ऊपर बैठे सांड को देखकर हैरान रह गए। वहां उपस्थित लोगों के मुताबिक ऐसा लग रहा था मानो सांड कोई बयान दे रहा हो।

लोगों की भीड़ जमा

वीडियो वायरल होने पर, पुलिस ने तेजी से प्रतिक्रिया दी और बैल को छत से नीचे लाने के प्रयास किए। इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई, वीडियो सामने आने तक इस बात पर चर्चा होती रही कि कैसे बैल बिना ध्यान दिए चौकी पर चढ़ने में कामयाब रहा।

सांड को पकड़ने के प्रयास चुनौतीपूर्ण साबित हुए क्योंकि वह पकड़ने से बचने के प्रयास में पास के टिन शेड पर चढ़ गया और इस प्रक्रिया में घायल हो गया। पुलिस के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, सांड पकड़ से दूर रहा और आज़ाद रहा।

Also Read-  Agra-Lucknow Accident: एक और भीषण हादसा! कार की ट्रक से जोरदार टक्कर

थाना प्रभारी ने क्या कहा?

थाना प्रभारी जीतेंद्र प्रताप सिंह ने बैल के चढ़ने का कारण बगल के एक निर्माणाधीन घर को बताया, जहां सीढ़ी से जानवर को चौकी की छत तक जाने का रास्ता मिलता था। भविष्य में इसी तरह की घटनाओं को रोकने के लिए अब निर्माण स्थल के आसपास के क्षेत्र को सुरक्षित करने के उपाय किए जा रहे हैं।

यह घटना ग्रामीण क्षेत्रों में कानून प्रवर्तन के सामने आने वाली अप्रत्याशित परिस्थितियों की याद दिलाती है, जहां सांसारिक प्राणी भी महत्वपूर्ण व्यवधान पैदा कर सकते हैं।

Also Read- बारिश के मौसम में भूलकर भी न करें ये गलतियां

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox