होम / Was Raped two Years ago in Fatehabad : नालालिग से दुष्कर्म मामले में 10 साल की कैद

Was Raped two Years ago in Fatehabad : नालालिग से दुष्कर्म मामले में 10 साल की कैद

• LAST UPDATED : March 30, 2022

Was Raped two Years ago in Fatehabad

इंडिया न्यूज, फतेहाबाद : Was Raped two Years ago in Fatehabad अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं फास्ट ट्रैक कोर्ट ने फतेहाबाद में नाबालिग को बहला फुसलाकर घर से ले जाने और उससे दुष्कर्म करने के मामले में युवक को दोषी पाया। कोर्ट ने दोषी युवक को दस साल कैद व 10 हजार रुपये जुमार्ने (fined Rs 10,000) की सजा सुनाई है।

मां की शिकायत पर हुई थी रिपोर्ट Was Raped two Years ago in Fatehabad 

Was Raped two Years ago in Fatehabad

रतिया शहर पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत पर 19 नवंबर 2020 को रतिया निवासी आरोपी युवक जगदीप उर्फ गुरदिता के खिलाफ केस दर्ज किया था। शिकायत में पीड़िता की मां ने आरोप लगाया था कि उसकी साढ़े 16 साल की बेटी को आरोपी जगदीप उर्फ गुरदिता अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया।

पुलिस ने ही दोनों को बरामद कर लिया। इसके बाद पीड़िता ने बयान में कहा कि वह रात को बिना किसी को बताए घर से दोषी के साथ चली गई थी। उसकी दोषी से करीब साढ़े तीन माह से बातचीत हो रही थी। 10 नवंबर को वह अपने घर सोई हुई थी। इस दौरान दोषी युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ पठानकोट ले गया। यहां उसने कई बार उससे दुष्कर्म किया।

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं फास्ट ट्रैक कोर्ट के न्यायाधीश बलवंत सिंह ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद आरोपी जगदीप उर्फ गुरदिता को पॉक्सो एक्ट की धारा-6 की जगह धारा चार के तहत दोषी माना और उसे 10 साल की कैद व 5 हजार रुपये जुमार्ने की सजा सुनाई।

Also Read : Pregnant Woman Mopping Balcony Dies after Falling in Drain : बालकनी में पोछा लगा रही गर्भवती महिला नाले में गिरने से मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox