होम / Wrestler Protest Delhi: आंदोलन के पीछे एक बड़े उद्योगपति का हाथ, मुझे जान का खतरा धरने के बीच बोले बृजभूषण सिंह

Wrestler Protest Delhi: आंदोलन के पीछे एक बड़े उद्योगपति का हाथ, मुझे जान का खतरा धरने के बीच बोले बृजभूषण सिंह

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Wrestler Protest Delhi, दिल्ली: बृजभूषण सिंह पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। विपक्ष अस मामले को तुल देने में लगा है तो वहीं बीजेपी इस मुद्दे पर बोलने से बच रही है। ऐसे में खिलाड़ी अभी भी दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हैं। यौंन शोषण के आरोप में बीजेपी सांसद पर दिल्ली में मुकदमा भी दर्ज हो गया है। वहीं उन्होंने कल कहा था कि वो इस मामले में कोर्ट के निर्णय का सम्मान करेंगे। बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने आज मीडिया से बात की।

धरने के पीछे उद्योगपति का हाथ

उन्होंने कहा कि जंतर मंतर पर चल रहे आंदोलन के पीछे एक उद्योगपति का हाथ है। बीजेपी सांसद ने कहा कि मुझे अपनी जान का खतरा है। वहीं उन्होंने कहा कि सांसद उनको जनता ने बनाया है इसलिए वो क्रिमिनल बनकर त्यागपत्र नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से साजिश रची जा रही है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि यह विपक्ष के नेताओं की साजिश है। यह लड़ाई पहलवानों के हाथ से बाहर जा चुकी है।

वहीं इस आंदोलन में पॉलिटिकल पार्टियों का प्रवेश हो चुका है। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ विरोधियों की साजिश है। वहीं पहलवान बजरेंग पुनिया पर आरोप लगाते हुए सांसद ने कहा कि बजरंग एक लड़की से बात कर रहे हैं और उससे कह रहे हैं कि किसी भी कीमत पर कोई लड़की उपलब्ध कराओ।

सांसद के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना

सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर महिला पहलवान धरने पर बैठी हैं। उनकी मांग है कि सांसद अपने पद से इस्तीफा दें। दिल्ली में सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर एफआईआर की गई है। हालांकि बृजभूषण शरण सिंह लगातार महिला पहलवानों के आरोपों को नकारते रहे हैं।

Also Read: OP Rajbhar ने Akhilesh को ललकारा, बोले, सपा का गढ़ आजमगढ़ समाप्त हो गया, मैनपुरी हम खत्म कर देंगे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox