होम / Young Man Commits Suicide : युवक ने की खुदकुशी, ससुराल वालों से था परेशान

Young Man Commits Suicide : युवक ने की खुदकुशी, ससुराल वालों से था परेशान

• LAST UPDATED : November 26, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Young Man Commits Suicide : लखनऊ के नाका कोतवाली में महिला ने मृदुल मिश्रा को खुदकुशी के लिए विवश किए जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पहली पत्नी की मौत के बाद मृदुल ने दूसरी शादी की थी। वहीं, पहली पत्नी के मायके पक्ष ने मृदुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। कोर्ट में विचाराधीन मुकदमे के बीच मृदुल से उसके ससुराल वालों ने 25 लाख रुपये देने पर सुलह करने की बात कही थी। इसे लेकर मृदुल काफी परेशान रहता था। जिसकी वजह से उसने खुदकुशी कर ली थी।

पारिवारिक न्यायालय में चल रहा था मुकदमा (Young Man Commits Suicide)

दुर्विजयगंज निवासी राखी मिश्रा के मुताबिक उसके पति मृदुल मिश्रा ने फांसी लगा ली थी। परिवार वालों ने मृदुल को केजीएमयू में भर्ती कराया था। इस बीच मृदुल कोमा में चले गए थे। जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। राखी के मुताबिक मृदुल की पहली शादी कानपुर कल्याणपुर निवासी जयंती पाण्डेय से हुआ था। शादी के कुछ वक्त बाद ही जयंती ने परिवार संग मिल कर मृदुल के खिलाफ पारिवारिक न्यायालय में वाद दायर किया था। जिसकी पेशी के लिए मृदुल कानपुर जाते थे। इस बीच जयंती ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली थी। पूर्व में विचाराधीन मुकदमे और जयंती के खुदकुशी करने के बाद मृदुल पर उसके ससुराल वाले दबाव डाल रहे थे।

(Young Man Commits Suicide)

Also Read : Priyanka Gandhi will go to Prayagraj Today : आज प्रयागराज जाएंगी प्रियंका गांधी, फूलचंद पासी के परिजनों से करेंगी मुलाकात

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox