होम / Aligarh News: नगर आयुक्त कार्यालय पर पार्षदों का कब्जा, शहर में जगह जगह गंदगी से नाराज दिखे पार्षद

Aligarh News: नगर आयुक्त कार्यालय पर पार्षदों का कब्जा, शहर में जगह जगह गंदगी से नाराज दिखे पार्षद

• LAST UPDATED : September 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: अलीगढ़ में स्मार्ट सिटी के नाम पर महज खाना पूर्ति करने के मामले हर रोज सामने आ रहे हैं। जिसको लेकर पार्षदों का गुस्सा पनपता हुआ नजर आ रहा है। आज भी अलीगढ़ में पार्सदों के द्वारा नगर आयुक्त कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया है।

नगर आयुक्त कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन

बता दें कि पार्षदों का साफ तौर पर कहना है आगामी त्यौहार नजदीक है लेकिन नगर निगम के द्वारा अभी तक शहर में साफ सफाई नहीं कराई गई है। जिसके चलते जगह-जगह गंदगी के अंबार लगते हुए नजर आरहे है। यही कारण है पार्षदों के द्वारा नगर आयुक्त कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया है।

स्मार्ट सिटी के नाम पर अलीगढ़ में करोड़ों रुपए का बंदर बांट

दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ का है जहां शहर में जगह जगह लगे गंदगी के ढेरों को लेकर नाराज पार्षदों के द्वारा नगर आयुक्त कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया है। पार्षदों का साफ तौर पर कहना है जहां एक ओर स्मार्ट सिटी के नाम पर अलीगढ़ में करोड़ों रुपए का बंदर बांट हुआ है लेकिन जमीनी स्तर पर कोई साफ सफाई नहीं दिख रही है। आगामी गणेश चतुर्थी व बढ़ बफात व अन्य त्योहारों को लेकर भी नगर निगम जागरूक नहीं हो रहा है। यही कारण है नगर आयुक्त कार्यालय का उनके द्वारा घेराव करते हुए जमकर प्रदर्शन किया है।

फिलहाल पार्सदों में आक्रोश पनपता हुआ नजर आ रहा

वहीं अब देखना होगा नगर में साफ सफाई की व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा या फिर नहीं फिलहाल पार्षदों के द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर आयुक्त को बड़ी चेतावनी दी है।  अधिकारी इस ओर कोई ध्यान देंगे या फिर नहीं यह तो आने वाला वक्त बताएगा। फिलहाल पार्सदों में आक्रोश पनपता हुआ नजर आ रहा है।

Also Read: Ayodhya News: रामलला के दर्शन करने जल्द अयोध्या आ सकते हैं राहुल गांधी, आचार्य ने दौरे को लेकर कही…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox