होम / Ghaziabad News: गैस सिलेंडर फटने से हादसा! मां सहित दो बच्चियों की मौत, कई घायल

Ghaziabad News: गैस सिलेंडर फटने से हादसा! मां सहित दो बच्चियों की मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में एक घर में एलपीजी गैस का सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में मां और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई। वहीं परिवारप के चार लोग इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। जिनका इलाज दिल्ली के गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल में चल रहा है। प्राथमिक सूचना के अनुसार ये मकान टीला मोड़ थाना इलाके की डिफेंस कॉलोनी में अंडर कंस्ट्रक्शन में चल रहा था।

खाना बनाते समय हुआ हादसा

रसोई में खाना बनाते समय यह हादसा हुआ। सभी को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यहां महिला और दो बेटियों की मौत हो गई है। घर के बाहर गेट पर वेल्डिंग का कुछ काम चल रहा था। संभव है कि वेल्डिंग की चिंगारी रसोई गैस सिलेंडर तक पहुंच गई हो। या फिर आग लगने का कोई और कारण हो सकता है।

घटना स्थल पर पहुंची दमकल विभाग

इधर, आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत हरकत में आई और आग पर काबू पा लिया गया। इस मामले में एसीपी टीला मोड़ ने बताया कि स्थानीय लोगों से खबर मिली है कि थाना टीला मोड़ क्षेत्र के डिफेंसकोव में एक घर में आग लग गई है।

ALSO READ: समुद्र किनारे रोमांस कर रहे थे लड़का-लड़की… अचानक मामला हुआ भयानक

तीन लोगों की हुई मौत 

पुलिस ने तत्काल फायर सर्विस को सूचना देकर कमरे में लगी आग को बुझाया और घायलों को बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। इस दौरान उपचार के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई और बाकी चार लोगों का उपचार चल रहा है। अभी तक की जांच में पता चला है कि खाना बनाते समय पाइप लाइन में गैस फंसने से घर के कमरे में आग लग गई। आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ: UP Politics: अधिकारी बनाम BJP का मामला पहुंचा दिल्ली, पार्टी प्रवक्ता के साथ बदसलूकी करने वाला पुलिस अधिकारी सस्पेंड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox