होम / Ghaziabad News: पति की मौत से सदमे में आई पत्नी, उठाया खौफनाक कदम, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

Ghaziabad News: पति की मौत से सदमे में आई पत्नी, उठाया खौफनाक कदम, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

• LAST UPDATED : February 27, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है। यहां एक महिला के पति की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई। पति के जाने का सदमा पत्नी सहन नहीं कर सकी। गाजियाबाद में एक पत्नी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। बता दे कि गाजियाबाद एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

जानिए क्या है मामला (Ghaziabad News)

सोमवार को पत्नी के साथ चिड़ियाघर घूमने गए पति की दिल का दौरा पड़ने से तबीयत बिगड़ गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जब पति का शव घर लाया गया तो पत्नी यह दुख सहन नहीं कर सकी और गहरे सदमे में अपना मानसिक संतुलन खो बैठी। वह अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल पर गया और वहां से छलांग लगा दी। इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद इस घटना में महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से परिजन बेहद दुखी हैं।

ALSO READ: UP Road Accident: बलिया में भीषण सड़क हादसा! जीप और पिकअप की टक्कर, 6 लोगों की मौत, इतने घायल

हार्ट अटैक से हुई मौत

पुलिस के मुताबिक, अंजलि (22) और उनके पति कौशांबी थाना क्षेत्र के एल्कॉन अपार्टमेंट में रहते थे। सोमवार को दोनों पति-पत्नी चिड़ियाघर घूमने गए थे। चिड़ियाघर घूमने के दौरान पति की तबीयत बिगड़ने लगी और कुछ देर बाद वह वहीं बेहोश हो गए। पत्नी किसी तरह पति को सफदरजंग अस्पताल ले गई। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी

पति की मौत की खबर ने पत्नी को बेहद कमजोर कर दिया। यह खबर सुनने के बाद पत्नी बुरी तरह रोने लगी। शाम को जैसे ही अस्पताल की एंबुलेंस पति का शव लेकर घर पहुंची तो यह दृश्य देखकर पत्नी और भी परेशान हो गई और यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी। पत्नी ने किसी से बात नहीं की और चुपचाप अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर पहुंच गई। कुछ देर बाद वह वहां से नीचे कूद गई। उन्हें इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के पड़ोसियों में दुख है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और फिलहाल किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

ALSO READ: UP Politics: BJP का अखिलेश यादव के कोर वोटबैंक में सेंधमारी का प्लान, बढ़ेगी सपा की मुश्किलें? 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox