होम / BALLIA: कैद ने जेल में मिलने आई पत्नी के साथ खाया जहर, महिला की मौत

BALLIA: कैद ने जेल में मिलने आई पत्नी के साथ खाया जहर, महिला की मौत

• LAST UPDATED : December 1, 2022

BALLIA 

इंडिया न्यूज, बलिया (UTTAR PRADESH)। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में जेल में कैदी पति ने मिलने आई पत्नी के साथ जहर खा लिया। इसके बाद महिला की मौत हो गई। जबकि कैदी की हालत गंभीर है। उसे वाराणसी रेफर किया गया है।

आपको बता दें कि कैदी सूरज साहनी पहले से ही जेल में था। सूरज को 302 और धारा 324 के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। ठाणे में दंपत्ति के अचेत मिलने पर जेल प्रशासन ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। सूरज की हालत गंभीर बनी हुई है।

कैदी पति से मिलने पहुंची थी पत्नी
बलिया के जिला कारागार में कैद 25 वर्षीया पति सूरज साहनी से उसकी पत्नी नीलम साहनी पहुंची थी। दोनों नियमानुसार बैठ कर बातचीत कर रहे थे। बातचीत के दौरान दोनों ने बिस्कुट खाया जिसके बाद दोनों अचेत हो गए। बताया जा रहा है कि बिस्कुट पर जहरीला पदार्थ लगा था जिसको खाने के बाद दोनों अचेत हो गए। दोनों को अचेत देख कर जेल प्रशासन ने उन्हें जिला अस्पताल भेजवाया। जहां महिला की मौत हो गई। पति की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसको वाराणसी रेफर कर दिया है।

जेल प्रशासन पर उठ रहे सवाल
बलिया जिला जेल में बिस्कुट में विशाख्त पदार्थ खा कर अचेत होने की इस घटना के बाद जेल प्रशासन पर भी सवाल उठाने लगे हैं। महिला को चेकिंग के बाद कैदी से मिलने भेजा गया था। ऐसे में यह घटना होना जेल प्रशासन की लापरवाही की ओर इशारा करता है।

यह भी पढ़ें: Mainpuri By Election: ‘अखिलेश भैया नहीं, छोटे नेताजी कहिए’; शिवपाल का भतीजे पर उमड़ा प्यार

Connect Us Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox