होम / Brijbhushan Singh: कौन काटेगा मेरा टिकट, उसका नाम बताओ…जब सवाल पूछने पर बीजेपी नेता ने दिया ये जवाब

Brijbhushan Singh: कौन काटेगा मेरा टिकट, उसका नाम बताओ…जब सवाल पूछने पर बीजेपी नेता ने दिया ये जवाब

• LAST UPDATED : September 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Brijbhushan Singh: उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने इस सवाल का अहम जवाब दिया है कि क्या आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी। राजधानी लखनऊ के बाराबंकी में एक कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार ने बीजेपी सांसद से टिकट कटने को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने कहा: “मेरा टिकट कौन लेगा? क्या आप लेंगे? बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि वह दोबारा चुनाव लड़ेंगे।

”क्या आप टिकट काटेंगे?”

दरअसल हुआ ये कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह बाराबंकी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंचे थे। जहां पत्रकारों ने उनसे लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल पूछे। पत्रकारों ने पूछा कि क्या आपका टिकट कट जाएगा क्योंकि इसकी चर्चा सोशल नेटवर्क पर हो रही है। इसके बाद बीजेपी सांसद ने अपना रौब जाहिर करते हुए पूछा, ”मेरा टिकट कौन रद्द कराएगा?” बताओ…अगर आप टिकट कैंसल कर सकते हो तो कैंसिल करा लो…” उन्होंने कहा, ”क्या आप टिकट काटेंगे?”

बृजभूषण शरण सिंह ने रमेश बिधूड़ी का किया समर्थन

जब बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भाजपा नेता और दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा संसद के विशेष सत्र के दौरान संसद के एक विशेष सत्र में सांसद दानिश अली को कहे गए अपशब्दों पर भी टिप्पणी की।  उन्होंने कहा कि दानिश अली को खुद के बारे में भी सोचना चाहिए। उन्होंने कहा: सबसे पहले उन्हें अपने गिरेबान में देखना होगा। इस घटना के लिए वह खुद जिम्मेदार हैं। उन्हें प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के बीच में नहीं बोलना चाहिए।’ बीजेपी सांसद ने कहा कि दानिश अली की रनिंग कमेंट्री भी गलत थी।

बताते चलें कि  बृजभूषण शरण सिंह पर विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक जैसे पहलवानों ने छेड़छाड़ और शोषण के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही सभी खिलाड़ी पिछले दिनों कई दिनों तक बीजेपी सांसद के खिलाफ दिल्ली में धरने पर भी बैठे रहे।

Also Read: Mukhtar Ansari: इलाहाबाद हाईकोर्ट से माफिया डॉन को बड़ी राहत, 10 साल कैद की सजा पर आया फैसला, मिली…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox