होम / UP News: नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

UP News: नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

• LAST UPDATED : May 26, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के शाहजहांपुर में नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। भीषण गर्मी के चलते बच्चे नदी में नहाने गए थे। गहरे पानी में जाने से तीनों बच्चों की मौत हुई है। मरने वाले बच्चों में दो सगे भाई शामिल हैं। फिलहाल गोताखोरों की मदद से शवों को बरामद कर लिया गया है। घटना थाना शेहरामऊ दक्षिणी के परशानियां गांव की है।

गहरे पानी के कारण तीन बच्चे डूबे

यहां पड़ोसी गांव ताहीरपुर के रहने वाला 10 साल का हरिंदर 12 साल का शिवम और 13 साल का शीशपाल आपस में दोस्त थे और आज भीषण गर्मी के चलते तीनों दोस्त गर्भवती में नहाने के लिए गए थे। जिस जगह पर बच्चे नहा रहे थे वहां पर गहरा पानी होने की वजह से तीनों बच्चे डूब गए। पास में जानवर चल रहा है लोगों ने बच्चों को डूबते देखा। इसके बाद जब तक उन्हें बचाने की कोशिश की गई।

ALSO READ: Shahjahanpur News: दर्दनाक सड़क हादसा! बस पर पलटा पत्थर से भरा ट्रक, मौके पर 11 लोगों की मौत

परिजनों में मचा कोहराम

तब तक उनकी गहरे पानी मे डूबने से मौत हो चुकी थी। गोताखोरों की मदद से तीनों के शब्दों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है। मरने वालों में 10 साल का हरिंदर और 12 साल का शिवम सगे भाई थे। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ: UP News: तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े बीसी संचालक से लाखों की लूट, जानिए पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox