होम / UP Crime: यूपी हुई शर्मसार! दुष्कर्म करने के बाद छात्रा को छत से फेंका, हालत गंभीर  

UP Crime: यूपी हुई शर्मसार! दुष्कर्म करने के बाद छात्रा को छत से फेंका, हालत गंभीर  

• LAST UPDATED : January 7, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में छात्रा को अगवा करने दुष्कर्म करने और छत से फेंकने का एक मामला सामने आया है। हरदोई के हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के कटरा बिल्हौर मार्ग पर कोचिंग सेंटर से निकलते ही छात्रा अपने घर को जा रही थी इतने में छात्र आते हैं और उसका मुंह बंद करके उसकी बाइक पर बैठा कर अपने घर ले जाते हैं। बताया जा रहा है कि एक अनजान लड़की के गांव में आने पर ग्रामीणों ने बवाल खड़ा कर दिया।

गंभीर रूप से घायल हुई छात्रा (UP Crime)

घर में बंद छात्रा और लड़के घर से भगाने के प्रयास में छात्रा को दो मंजिला छत से धक्का मार देते हैं, जिससे वह नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो जाती है और छात्र भी कूद कर भाग जाते हैं। इस पूरी घटना में सबसे बड़ा सवाल यह है क्या लड़की जानबूझकर उस लड़के के साथ गई थी या उसको बहला फुसला कर या जबरदस्ती अगवा किया गया था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और कार्रवाई की बात कर रही है।

हालांकि छात्रा का कहना है कि घर पर जब भीड़ आ गयी तब उस लड़के ने उसका मुंह दबाकर शांत रहने को बोला और भाग जाने को कहा, जिसको लड़की ने मना कर दिया। ऐसे में लड़की को धक्का मार कर छत से फेंक दिया गया और लड़के भी छत से कूद कर भाग गए।

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

खून से लथपथ लड़की को ग्रामीणों ने और पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर और तहरीर की सत्यता जानकर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: 

Shani Dev: इन राशि वालों के लिए 2024 बेहद शुभ, शनि देव कर देंगे मालामाल 

Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दौरान स्मार्ट फोन नहीं यूज कर सकेंगे पुलिसकर्मी, DGP ने दिए ये आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox