Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बनाई रणनीति, CM...

Uttarakhand: लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बनाई रणनीति, CM धामी को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Uttarakhand: (Aam Aadmi Party made a strategy for the Lok Sabha elections) मसूरी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि आने वाले 2023 और 24 के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी। साथ ही 1 साल पुष्कर सिंह धामी टू की सरकार का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है, परंतु 1 प्रदेश को भर्ती घोटाला और नकल के सिवा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

खबर में खास:-

  • 2023 और 24 चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी की शुरू

  • धामी-2 की सरकार में भर्ती घोटाला और नकल के सिवा कुछ भी देखने को नहीं मिला है।

  • बीजेपी को देश की जनता के सहयोग से करारा जवाब दिया जाएगा।

24 के चुनाव को लेकर आप ने तैयारी की शुरू

उत्तराखंड में सभी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तयारी में हैं। जिसे लेके मसूरी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि आने वाले 2023 और 24 के चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। जिसको लेकर 2023 में होने वाले नगर निगम और निकाय के चुनाव में सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। तो वहीं 2024 में उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीट पर भी आम आदमी पार्टी अपने प्रत्याशी खड़े करेगी। जिसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता काम कर रहे हैं, और उनको पूरी उम्मीद है कि आने वाले 2023 और 24 के चुनाव में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी पंजाब और दिल्ली की तरह बेहतर प्रदर्शन करेगी।

सीएम धामी पर बोला हमला

जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी-2 की सरकार के कार्यकाल को 1 साल पूरा होने जा रहा है। परंतु 1 साल में राज्य को मात्र भर्ती घोटाला और नकल के सिवा कुछ भी देखने को नहीं मिला है। और ना ही सरकार इसको रोकने के लिए सफल हो पाई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा आनन-फानन में नकल रोकने के लिए कानून बना दिया गया है, परंतु उससे कुछ फायदा होने वाला नहीं है। उस कानून का मकसद है कि कोई यह ना बोले कि नकल हो रही है। जिस तरीके से उत्तरकाशी के एक लड़के को सोशल मीडिया में नकल की बात करने में मुकदमा दर्ज किया गया। उससे साफ है कि सरकार नकल रोकने में तो कामयाब नहीं है, परंतु नकल को उजागर करने वाले लोगों पर नकेल जरूर कसने का काम कर रही है।

बीजेपी मेयर सीट हासिल करने में फेल रही

जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि उत्तराखंड में हुई भर्ती घोटाले और नकल को लेकर हाईकोर्ट की सेटिंग जज के देखरेख में सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं दिल्ली के एमसीडी के चुनाव में बीजेपी का चेहरा साफ तौर पर देखा जा रहा है। जहां पर आप पार्टी को 134 सीटों में जीत हासिल हुई तो वहीं भारतीय जनता पार्टी को 104 सीटों में सिमट कर रह गई। जिस तरीके से बीजेपी द्वारा नामित पार्षद के माध्यम से मेयर की सीट हासिल करने की कोशिश की जा रही थी। बीजेपी के मंसूबे पर पानी फिर गया है उन्होंने कहा कि देश की जनता सब देख रही है। जल्द ही आने वाले समय पर भारतीय जनता पार्टी को देश की जनता के सहयोग से करारा जवाब दिया जाएगा।

Also Read:- Uttarakhand: CM धामी अपने दो दिवसीय कुमाऊं दौरे पर, महाशिवरात्रि के मौके पर बनखंडी शिव मंदिर के किए दर्शन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular