Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand Accident: उत्तराखंड में गहरी खाई में गिरी मैक्स टैक्सी, दो बच्चों...

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड में गहरी खाई में गिरी मैक्स टैक्सी, दो बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand Accident: उत्तराखंड (Uttarakhand Accident) के नैनीताल जिले के ओखलकांडा में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां एक कार के खाई में गिरने से 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। नैनीताल में ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक मैक्स गाड़ी खाई में गिर गई, इस गाड़ी में 10 लोग सवार थे।

हादसे की जांच चल रही 

दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। एसएसपी नैनीताल फल्हाद नारायण मीना ने बताया कि ड्राइवर ने कार पर से नियंत्रण खो दिया था, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। फिलहाल इसमें जांच चल रही है, हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंः- Priya Saroj: कौन हैं 25 साल की उम्र में सांसद बनने वाली प्रिया सरोज, जो पहले ही प्रयास में पहुंचीं संसद

सभी मृतक नैनीताल (Uttarakhand Accident) के स्थानीय निवासी हैं और एक गांव से दूसरे गांव जा रहे थे। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त अंधेरा था, इसलिए संभव है कि ये हादसा भी उसी वजह से हुआ हो, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। नैनीताल के भीमताल के ओखलकांडा में पतलोट के पास ये हादसा हुआ है।

अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिरी गाड़ी

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को नैनीताल के भीमताल के ओखलकांडा में पतलोट के पास एक यात्री वाहन (यूके 04 टीए 4243) अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। हादसे के वक्त वाहन में 10 लोग सवार थे। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पांच शवों को भी बाहर निकाला गया। जानकारी के मुताबिक, यह यात्री वाहन खनस्यू से पतलोट जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ेंः- Stock Market: अडानी ग्रीन एनर्जी, अडानी एंटरप्राइजेज, अडानी पोर्ट्स के शेयरों में आज 12% तक की तेजी आई। जानिए क्यों?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular