Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand Accident: दुखद! पिथौरागढ़ में गाड़ी खाई में गिरने से 9 लोगों की...

Uttarakhand Accident: दुखद! पिथौरागढ़ में गाड़ी खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत, मौके पर पहुंची एसडीआरएफ टीम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand Accident:  प्रदेश के पिथौरागढ़ में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। एक गाड़ी के खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर दुख जताया है। वहीं, इस मामले पर कुमाऊं के आईजी नीलेश ने कहा कि हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। कार के खाई में गिरने से ये हादसा हुआ हैं। हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

सीएम ने जताया घटना पर दुख

उत्तराखंड के पिथौरगढ़ के हुए हादसे पर मुख्यमंत्री ने ट्वीट कि बागेश्वर के शामा से पिथौरागढ़ के नाचनी की ओर आ रहे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कई लोगों के हताहत होने का अत्यंत दुःखद समाचार मिला है। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य हेतु रेस्क्यू टीम रवाना कर दी गई है, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की कामना करता हूं।

ॐ शांति: शांति: शांति:

घटना के समय गाड़ी में 12 लोग थे सवार

सूचना के अनुसार यात्रियों से भरी बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में 9 लोगों की जान चली गई। बागेश्वर से पुलिस-एसडीआरफ की टीम सूचना मिलने के बाद मौके के लिए रवाना हुई। मृतकों में एक क्षेत्र पंचायत सदस्य शामा भी बताए जा रहे हैं। घटना के समय गाड़ी में 12 लोग सवार थे।

ये भी पढ़ें:- Red Chilli Difficulty: लाल मिर्च का अधिक सेवन कर सकता है आपके स्वास्थ को खराब

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular