Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand Accident: सड़क दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत, परिजनों ने अस्पताल...

Uttarakhand Accident: सड़क दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत, परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा, लगाए गंभीर आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Ramnagar Accident: रामनगर देर रात एक बाइक अनियंत्रित होकर फिसलने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो युवक के घायल हो गए मामले में मृतक युवक के परिजनों ने रामनगर के सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

ग्राम भलौन पाटकोट निवासी 21 वर्षीय सोहन पाठक अपने दो अन्य साथियों के साथ रविवार की रात ग्राम सांवल्दे स्थित अपने कमरे से होटल में बाइक से खाना खाने के लिए जा रहा था बताया जाता है कि सोहन इसी क्षेत्र में किसी रिसोर्ट में नौकरी करता था। रास्ते में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर फिसलने से बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए।

परिजनों ने लगाए आरोप (Ramnagar Accident)

जिन्हें उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया परिजनों का आरोप है कि सोहन का उपचार होने के बाद चिकित्सकों ने उसके स्वस्थ होने की बात कह कर उसे घर ले जाने को कहा था। घर जाने के बाद सोहन की हालत अचानक खराब हो गई और उसे परिजन दोबारा से उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों द्वारा सोहन के उपचार में लापरवाही की गई है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव 

जिस कारण उसकी मौत हुई है। उन्होंने इस मामले में दोषी चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है तो वहीं पुलिस ने भी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

वही मामले में एसडीएम राहुल शाह ने बताया कि यदि इस मामले में चिकित्सकों द्वारा लापरवाही की गई है। तो इसकी जांच कराई जाएगी और जांच में यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही उजागर हुई तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: 

UP Crime: PCS अधिकारी की बेटी के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार 

UP Weather Today: यूपी में शुरू हुई कांपने वाली ठंड! इस शहर का पारा पहुंचा 5 डिग्री सेल्सियस, जानें अपने शहर का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular