Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: पौड़ी में बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 30 के...

Uttarakhand: पौड़ी में बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 30 के मौत की खबर

- Advertisement -

Uttarakhand Big Accident

इंडिया न्यूज, पौड़ी (Uttarakhand)। उत्तराखंड में बड़ा हादसा हुआ है। पौड़ी जिले के बीरोंखाल क्षेत्र में बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में 30 लोगों के मरने की खबर है। अभी तक 6 बारातियों के शव निकाले जा चुके हैं। 8 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। बस में करीब 50 बाराती सवार थे।

ये हादसा सिमड़ी गांव के पास हुआ है। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी एवलांच हादसे के संबंध में समीक्षा ले रहे थे।

SDRF और तीन एंबुलेंस घटनास्थल रवाना

बीरोंखाल के जेष्ठ प्रमुख कुलदीप नेगी ने बताया कि यह जगह बेहद दुर्गम है। घटना स्थल पर पूर्वी नयार नदी में आसानी से बचाव व राहत पहुंचाने में बड़ी मुश्किलें आ सकती हैं। प्रशासन की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक मौके के लिए SDRF और तीन एम्बुलेंस रवाना कर दी गई हैं।

अंधेरा होने के चलते राहत बचाव में मुश्किल

अंधेरा होने के कारण राहत और बचाव में मुश्किलें आ रही हैं। इस हादसे की खबर से पूरे इलाके में मातम पसर गया है। आसपास के गांवों से लोग घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े हैं। आधिकारिक तौर पर अभी बस में सवार लोगों की संख्या की पुष्टि नहीं हो पाई है। रिखणीखाल थाना क्षेत्र से भी पुलिस बल मौके के लिए रवाना कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 10 पर्वतारोहियों की मौत, 8 का रेस्क्यू किया

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular