Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: UKSSSC मामले में विरोध कर रहे युवाओं को लेकर सीएम धामी...

Uttarakhand: UKSSSC मामले में विरोध कर रहे युवाओं को लेकर सीएम धामी का बयान, किसी के बहकावे में न आएं युवा

- Advertisement -

Uttarakhand: (CM Dhami’s statement regarding youth protesting in UKSSSC case) राजधानी देहरादून में भारी संख्या में पहुंचे युवाओं के विरोध के बीच सीएम धामी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा युवाओं के हितों की रक्षा करना हमारा सबसा पहला दायित्व है। सरकार घोटाले में पाए गए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देगी।

युवाओं का गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन

उत्तराखंड में चल रहे भर्ती धांधली को लेकर एक बार फिर युवा इसके विरोध में उतर आए हैं। देहरादून के गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन कर रहे युवाओं का आक्रोश आज सड़कों पर देखने को मिला। जिससे दून की सड़कें जाम हो गईं। जिलाधिकारी युवाओं के बीच पहुंच उन्हें समझाने कि कोशिश की, लेकिन युवाओं ने एक न सुनी। युवाओं का आक्रोश इतना बढ़ गया कि पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज शुरू कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित युवाओं की भीड़ ने भी पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

किसी के बहकावे में न आएं युवा

आक्रोशित युवाओं द्वारा बिगड़ते हालात के बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान सामने आया है। सीएम धामी ने विरोध कर रहे युवाओं को आश्वस्त किया कि उनके भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कि जाएगी। उन्होंने अपनी बात में कहा कि हमारी सरकार ने न घोटाला किया है और न ही इसे दबाया है। उन्होंने सभी युवाओं से कहा कि वे किसी के बहकावे में न आएं। सीएम धामी बोलें सभी युवाओं के हितों की रक्षा करना हमारा सबसे पहला दायित्व है। नकल रोकने के लिए कड़े से कड़ा कानून बनाया जाएगा। और घोटाले के दोषियों को सजा मिलेगी।

Also Read: Meerut : बीजेपी नेता संगीत सोम का विवादित बयान, कहा- वेस्ट यूपी मिनी पाकिस्तान होने की स्थिति में

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular