Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: 24 से 26 फरवरी तक छत्तीसगढ़ में होने जा रहा कांग्रेस...

Uttarakhand: 24 से 26 फरवरी तक छत्तीसगढ़ में होने जा रहा कांग्रेस का महाधिवेशन, कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

- Advertisement -

Uttarakhand: (Congress convention to be held in Chhattisgarh from 24 to February 26) आगामी 24 फरवरी से 26 फरवरी तक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का महाअधिवेशन होने वाला है।जिस लेकर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि इस महाअधिवेशन में कांग्रेस आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के मुद्दों को लेकर चर्चा करेगी।

खबर में खास:-

  • 24 फरवरी से 26 फरवरी तक कांग्रेस कमेटी का महाअधिवेशन

  • आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के मुद्दों को लेकर हो सकती है चर्चा

  • केंद्र सरकार की विफलताओं को जनता के बीच उठानें पर विचार

महाधिवेशन में कई दिग्गज नेताओं को स्थान मिला

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी अपनी तैयारी में है। जिसके चलते आगामी 24 फरवरी से 26 फरवरी तक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का महाअधिवेशन होने वाला है। यह महाधिवेशन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रस्तावित है। एआईसीसी के 85 वें महाधिवेशन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में कांग्रेस आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चिंतन मंथन करेगी। वहीं उत्तराखंड कांग्रेस से भी इस महाधिवेशन में कई दिग्गज नेताओं को स्थान मिला है। इस महाधिवेशन की स्टेरिंग कमेटी में पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को शामिल किया गया है।

2024 के लोकसभा चुनाव के मुद्दों को लेकर चर्चा

वहीं महाधिवेशन की पार्लिमेंट अफेयर्स कमेटी में पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को जगह मिली है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि इस महाअधिवेशन में कांग्रेस आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के मुद्दों को लेकर चर्चा करेगी। इसके साथ ही केंद्र सरकार की विफलताओं को जनता के बीच में कैसे उठाए ? इस पर चिंतन मंथन होगा। करण माहरा ने कहा कि इस महाअधिवेशन में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में देश और प्रदेश की जनता से जुड़े मसलों को लेकर कांग्रेस आगे की रूपरेखा तय करेंगे।

Also Read: Ramnagar: केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, धामी सरकार की जमकर की प्रंशसा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular