Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionUttarakhand Congress: मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को गुंडा बताते हुए कांग्रेस ने बर्खास्त...

Uttarakhand Congress: मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को गुंडा बताते हुए कांग्रेस ने बर्खास्त करने की उठाई मांग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) अल्मोड़ा : “Uttarakhand Congress” कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और पुतला फूंका। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को गुंडा बताते हुए बर्खास्त करने की मांग उठाई।

अग्रवाल के खिलाफ अल्मोड़ा में भी कांग्रेस का मोर्चा

अग्रवाल को गुंडा बताते हुए बर्खास्त करने की मांग उठाई

पुलिस लगातार मामले में कार्रवाई कर रही

अग्रवाल के खिलाफ अल्मोड़ा में भी कांग्रेस का मोर्चा

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा एक व्यक्ति से की गई मारपीट के मामले में अब राजनीति रंग लेने लगी है। बता दें, कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल के खिलाफ अल्मोड़ा में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोला है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को गुंडा बताते हुए बर्खास्त करने की मांग उठाई।

इसके साथ ही चौहान पाटा पर भारी संख्या में एकत्र होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और पुतला फूंका। कांग्रेस पदाधिकारियों ने धामी सरकार से कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल को बर्खास्त करने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि अगर मांग पूरी नहीं हुई तो सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

पुलिस लगातार मामले में कार्रवाई कर रही

मारपीट के मामले में पुलिस लगातार एक के बाद एक कार्रवाई कर रही है। जबकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में डीजीपी को निष्पक्ष कार्रवाई के आदेश दिए हैं, लेकिन कहीं ना कहीं लगता है कि मंत्री जी को बचाने के लिए पुलिस एकतरफा काम कर रही है। बता दें, इस पूरे मामले में दो एफआईआर(F.I.R.) दर्ज की गई है।

जिनमें से पहले एफआईआर(F.I.R.) घटना वाले दिन यानी मंगलवार 2 मई को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है कि उनके साथ सुरेंद्र सिंह नेगी और धर्मवीर नाम के व्यक्ति ने मारपीट की है। उसके साथ ही सुरेंद्र सिंह नेगी पर आरोप है कि उसने मंत्री जी के 1150 रुपए भी चुरा ली और सरकारी काम में बाधा डाली।

Also Read: Premchand Agarwal: क्या पुलिस कर रही मंत्री को बचाने की कोशिश? जानें अभी तक मारपीट मामले में कहां तक पहुंची पुलिस की कार्रवाई

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular