Friday, June 28, 2024
Homeउत्तराखंडUTTARAKHAND CORONA: प्रदेश में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, बीते 24...

UTTARAKHAND CORONA: प्रदेश में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, बीते 24 घंटों में आए रिकॉर्ड तोड़ मामले

- Advertisement -

CORONA: उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रहा है। प्रदेश में बीते दिन 147 नए कोरोना संक्रमित मिले है। वही एम्स ऋषिकेश में 1 संक्रमित मरीज की मौत हुई है। पिछले साढ़े तीन माह में एक दिन में संक्रमितों की सबसे अधिक संख्या रही है।

बिते दिन 1068 सैंपल की जांच

रिपोर्ट के अनुसार कल प्रदेश में कुल 1068 सैंपलों की जांच की गई। 147 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें देहरादून जिले में 60, नैनीताल में 29, ऊधमसिंह नगर में 24, पौड़ी में 9, टिहरी में 8, हरिद्वार व चंपावत में 6-6, चमोली व पिथौरागढ़ में 2-2, उत्तरकाशी जिले में 1 संक्रमित मिला है।

कोरोना से घबराएं नही बरतें सावधानी

लोगों को कोरोना नियमों का पालन कर सतर्कता और सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस बार विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर से हेल्थ फॉर ऑल थीम पर विश्व स्वास्थ्य दिवस मनाया जा रहा है। गैर संक्रामक रोगों से बचने के लिए जीवनशैली में बदलाव बेहद जरूरी है।

उचित खान पान, नियमित व्यायाम अपनाने व भोजन में तेल,चीनी, नमक की कम मात्रा और पौष्टिक खाद्य पदार्था का इस्तेमाल कर स्वस्थ रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- CHAR DHAM YATRA 2023: मुख्यमंत्री ने यात्रा वाहनों को दिखाई हरी झंडी, 24 व 25 अप्रैल को श्रद्धालुओं पर पुष्प की बारिश

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular