Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand: क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच संदिग्ध हालात में अस्पताल में भर्ती,...

Uttarakhand: क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच संदिग्ध हालात में अस्पताल में भर्ती, पुलिस मामले को सोशल मीडिया से जोड़कर देख रही

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Cricketer Sneh Rana’s coach hospitalized in suspicious condition) क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह को देर शाम दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह दून में लिटिल मास्टर क्लब चलाते हैं।

खबर में खास:-

  • क्रिकेटर स्नेहा राणा के कोच नरेंद्र शाह ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती
  • देहरादून के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती है कोच नरेंद्र शाह
  • हालत स्थिर होने के बाद पुलिस करेगी बयान दर्ज

कोच नरेंद्र शाह दून अस्पताल में भर्ती

उत्तराखंड से एक खबर सामने आ रही है। जहां शुक्रवार को क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह को देर शाम गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, उन्होंने जहर खाया लिया था। हालाकि अभी ये नहीं पता चल पाया है की उन्होंने जहर क्यों खाया। नरेंद्र शाह को तुरन्त अस्पताल में भर्ती कराया जिसके चलते वो पुलिस को बयान देने की स्थिति में नहीं थे।

शाह दून में लिटिल मास्टर क्लब चलाते

वहीं, इस मामले को पुलिस सोशल मीडिया पर प्रसारित कुछ खबरों से जोड़कर देख रही है। बता दें, शाह दून में लिटिल मास्टर क्लब चलाते हैं। इसी के साथ वह चमोली जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव भी हैं। देर शाम सात बजे जब उन्हें दून अस्पताल लेकर आया गया, तब उनके मुंह से झाग निकल रहा था।

कोच को इमरजेंसी से आईसीयू में शिफ्ट कराया गया

दून अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. धनंजय डोबाल का कहना है कि उनकी हालत देखकर उन्हें इमरजेंसी से आईसीयू में शिफ्ट कराया गया। जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर फुल ऑक्सीजन सपोर्ट में रखा गया है। इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि जैसे ही कोच नरेंद्र शाह को होश आ जाएगा तब उनके बयान दर्ज किए जाएंगे।

Also Read: khatima News: अमृतपाल को पकड़ने के लिए पुलिस की चौकसी, जगह-जगह पर पोस्टर चस्पा किए गए

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular