Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand Crime: सावधान! लुटेरों ने कोरोना को बनाया हथियार, मास्क लगाकर किया...

Uttarakhand Crime: सावधान! लुटेरों ने कोरोना को बनाया हथियार, मास्क लगाकर किया…

- Advertisement -

Crime News: उत्तराखंड में लुटेरों ने कोरोना संक्रमण को अपना हथियार बना लिया है। एक ताजा मामले में शांत माने जाने वाले मुनस्यारी में फेस मास्क पहन कर दुकानदार की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर लूटने का प्रयास किया गया। इस घटना के बाद आम डरे हुए है।

कल शाम 8:30 बजे भगत सिंह मर्तोलिया मुनस्यारी बाजार स्थित अपनी दुकान को बंद कर घर को लौट रहा थे। शाम को बाजार से घर को जाते वक्त सड़क सुनसान था। इस दौरान एक युवक फेस मास्क पहन भगत सिंह के सामने पहुंचा और जेब से मिर्च का पाउडर निकाल कर उसकी आंखों में झोक दिया और उसके हाथ से बैग छीनने लगा।

दुकानदार को मारा पत्थर

युवक की इस हरकत से दुकानदार उसके इरादों को समझ गया। आंखों में मिर्च का पाउडर पड़ने के बाद भी भगत सिंह मर्तोलिया युवक से भिड़ गया और अपना बचाव करने लगा। बचाव के दौरान लुटेरे ने दुकानदार के सिर पर पत्थर मारा जिससे दुकानदार घायल हो गया।

लुटेरे युवक द्वारा बैग छीनने का भरसक प्रयास किया गया। वहीं दुकानदार ने बचाव में युवक पर पत्थर भी फेंके तब जाकर युवक भागा और दुकानदार अपना बैग बचाने में सफल रहा। शुक्रवार को दुकानदार द्वारा इस मामले में तहरीर मुनस्यारी थाने में दी है। इसकी शिकायत उपजिलाधिकारी, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से की है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

मुनस्यारी थाने में एक महीने में तीन मौत की घटना

साल 2018 में मुनस्यारी थाने को बेस्ट थाना घोषित किया गया था। जहां पर अपराध नहीं के बराबर थे। 5 साल बाद स्थित उलट हो चुकी है। एक माह के भीतर तीन हत्याएं हो चुकी हैं। 12 मार्च को नामिक गांव में युवक की हत्या हुई।

नौ मार्च को होली के दिन हुई मारपीट में गंभीर घायल की ऋषिकेश एम्स में उपचार के दौरान मौत हुई और 20 मार्च को एक युवक की हत्या हुई। इस अवधि में तीन नाबालिगों द्वारा तीन घरों के ताले तोड़ कर चोरी की।

ये भी पढ़ें:- Ammi Abbu in English Book: कक्षा 2 की किताब में ‘माता-पिता’ को ‘अम्मी-अब्बू’ कहनें पर छिडा विवाद, प्रशासन ने दिए मामले में जांच के आदेश

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular