Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand Crime: महिला की हत्या कर शव बोरे में बंद कर ठिकाने...

Uttarakhand Crime: महिला की हत्या कर शव बोरे में बंद कर ठिकाने लगाने जा रहे थे पति-पत्नी, स्थानीय लोगों के शक होने पर बोरा छोड़ टेम्पो से हुए फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand Crime: रूड़की के कस्बा लंढौरा में आज सुबह किराए पर रहने वाले पति-पत्नी अपना सामान टेंपो में भरकर मकान खाली कर जा रहे थे। वहीं उनके पास एक बड़ा संदिग्ध बोरा भी मौजूद था और सामान समेट कर टेम्पो में वह बोरे को लादने लगे। तभी वहाँ स्थानीय मोहल्ले की महिलाएं आ गयी और उन्हें शक हो गया। जिससे किरायेदार आनन फानन में बोरा वहीं छोड़कर टेम्पो लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरे को खोल कर देखा तो उसमें एक महिला का शव निकला पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है।

अनं फानन में टेम्पो से फरार हुए पति-पत्नी

दरअसल कस्बा लंढौरा के मोहल्ला किला में मदन शर्मा का मकान है जो वर्षो से कनखल हरिद्वार में रहते है। उन्होंने अपने मकान का एक कमरा यूपी के बरेली निवासी धारा सिंह नाम के व्यक्ति को किराए पर चार माह पहले दिया था जो कस्बे में सब्जी का ठेला लगाता था। उसकी पत्नी भी उसके साथ रहती थी। वहीं आज गुरुवार की सुबह धारा सिंह व उसकी पत्नी टेम्पो में अपना सामान भर रहे थे। तभी वहाँ मोहल्ले की औरतें आ गई इससे दोनों घबरा गए और कम्बल में लिपटे बोरे को वहीं छोड़कर अनं फानन में टेम्पो लेकर फरार हो गए। तभी किसी ने सूचना पुलिस को दी। मोके पर पहुंची पुलिस ने जब कम्बल खोला तो उसमें एक बोरा था तथा बोरे के अंदर एक ओर प्लास्टिक का बोरा था जिसे खोला गया तो उसमें करीब 50 वर्षीय महिला का शव था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

शव मिलने पर वहाँ लोगो की भीड़ जमा हो गयी और सूचना मिलने पर सीओ मंगलोर बीएस चौहान भी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पर मकान स्वामी मदन शर्मा भी पहुंच गया। मकान स्वामी ने सीओ मंगलोर को किराएदार के पुलिस सत्यापन के कागज दिखाए जिस महिला की हत्या कर शव को बोरे में भरा गया था वह कोई भिखारिन है जो पहले भी एक दो बार किराएदार के पास देखी गयी है। वही इस मामले में सीओ मंगलौर बी एस चौहान का कहना है कि मृतक महिला के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिली है जबकि सत्यापन में लगे आधार कार्ड के आधार पर पुलिस जाँच कर रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ALSO READ: Land On The Moon: बीजेपी के इस नेता ने खरीदी चांद पर एक एकड़ जमीन, बेटे के नाम कराई रजिस्ट्री, बोले- बेटा चांद के टुकड़े जैसा है इसलिए..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular