Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand Crime: कलयुगी बेटे ने बेरहमी से के पिता की हत्या, फिर...

Uttarakhand Crime: कलयुगी बेटे ने बेरहमी से के पिता की हत्या, फिर थाने पहुंच के किया सरेंडर, जानें मामला  

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Uttarakhand Crime: उधम सिंह नगर में कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को बेरहमी से मार डाला। हत्या करने के बाद आरोपी पुत्र में खुद ही थाने पहुंचकर पुलिस के सामने सिलेंडर भी कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सबको कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुड़ चुकी है।

बेटे का पिता से अक्सर होता था विवाद

सूत्रों से मिली सूचना के अनुसार जिला मुख्यालय रुद्रपुर के बोर्ड नंबर 7 आजाद कॉलोनी के रहने वाले तोताराम राठौर जिनकी उम्र 50 साल थी अपने दो बेटे और बहू के साथ रहते थे। तोताराम का उसके बड़े पुत्र एवं भाजपा युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष दीपक राठौर से अक्सर विवाद होता था। शनिवार की सुबह तोताराम और दीपक के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दीपक ने अपने पिता की चाकुओं से गुटकर हत्या कर दी। आरोपी बेटे की हत्या करने के बाद खुद ही थाने पहुंचकर सुरेंद्र भी कर दिया।

 ALSO READ: UP News: शाकाहरी रेस्टोरेंट में पनीर खाते ही PCS अफसर के मुंह में आ गई हड्डी, फिर…

खून से सने कपड़े में पहुंचा थाने

बेटे ने पिता का हत्या करने के बाद खून से सने हुए कपड़ों में ही थाने पहुंच गया और खुद का आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस को इस दुखद घटना की सूचना बोलते ही उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वही फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटनास्थल की जांच की और कुछ सैंपल्स भी लिए।

 ALSO READ: Kanpur News: भीषण गर्मी ने दिलाई कोरोना के समय की याद, एक ही दिन में हुए कई अंतिम संस्कार, जगह की पड़ी कमी 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular