Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand Crime: बदमाशों ने की युवक की पिटाई, CCTV में कैद हुई...

Uttarakhand Crime: बदमाशों ने की युवक की पिटाई, CCTV में कैद हुई फुटेज, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand Crime: उधम सिंह नगर में बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी थी। पीड़ित युवक के भाई ने उसकी रक्षा करने की कोशिश की थी, लेकिन उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की।

यह है पूरा मामला

मारपीट की घटना CCTV में कैद हो चुकी थी और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिससे बदमाशों का अत्याचार सामने आ रहा था। वीडियो में एक युवक को सड़क पर पटक कर मारपीट करते बदमाश दिख रहे थे। युवक के भाई ने बचाव करने की कोशिश की, लेकिन फिर भी आरोपियों ने उसके साथ भी हमला किया। मारपीट के चलते जो दोनों युवक घायल हो गए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई जिससे बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: UP News: मरीज की हो चुकी थी मौत, डॉक्टर ने कहा- बाहर से ब्लड टेस्ट और सीटी स्कैन कराओ, CMO ने लिया ये एक्शन

उधम सिंह नगर जिले की किच्छा कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत लालपुर निवासी अलाउद्दीन पुत्र निजामुद्दीन ने कोतवाली पुलिस को सौंपी तहरीर में यह बताया कि उनका पुत्र नईम ग्राम नारायणपुर रोड़ से आ रहा था। इसी दौरान शराब की दुकान के पास साहिल, इशहाक और अनुज ने उसे घेरकर पिटाई करनी शुरू कर दी। किसी तरह नईम ने अपनी जान बचाने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने सड़क पर उसे लिटाकर पिटाई कर दी।

पुलिस आगे की जांच कर रही

एक गवाह ने कहा कि, जब मेरे बेटे फईम को पता चला कि यह हो रहा है, तो वह उसे बचाने पहुंचा और बदमाशों ने उसे लाठी, डंडे और बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के चलते दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें सीएचसी किच्छा में भर्ती किया गया जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय रुद्रपुर रेफर किया गया। उन्होंने भी कोतवाली पुलिस से बदमाशों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: पति कहता रहा…सास और ननद ने हैवानियत की हदों को किया पार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular