Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगानें के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार, जानें...

Uttarakhand News: नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगानें के आरोप में 2 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: नाबालिग को भगाने वाले समुदाय विशेष के 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते दिन गौचर में दो युवकों द्वारा नाबालिग को भगाने का प्रयास किया जा रहा था। हिन्दूवादी संगठनों के हस्तक्षेप के बाद मामला प्रकाश में आया। जिसमे पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है।

हिंदूवादी संगठनों को भनक लगते ही मचाया हंगामा

बीते दिन गौचर में सुमदाय विशेष के दो युवक एक नाबालिग को बहला फुसला कर भागने का प्रयास कर रहे थे, कि हिंदूवादी संगठनों को जैसे ही इसकी भनक लगी तो लोगो ने हंगामा मचा दिया। इतने में नाबालिग और इस घटना का मुख्य आरोपी फरार हो गये थे। बजरंग दल और विश्व हिंदू परिसर के हंगामे के बाद पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया और चंद घण्टो बाद ही पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को गौचर के समीप से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: गांव रामपुराकाजी में नदी से मिले मानव अंग, देखते ही लोगों में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular