Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: अतीक अहमद की व उसके भाई की हत्या के बाद...

Uttarakhand News: अतीक अहमद की व उसके भाई की हत्या के बाद बॉडी पर कड़ी चेकिंग, हाई अलर्ट पर पुलिस कर्मचारी

- Advertisement -

Atiq Ahmed Murder: कल रात माफीया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद हरिद्वार जिले में भी पुलिस अलर्ट में है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए काली नदी चेक पोस्ट, बुग्गावाला, , नारसन बॉर्डर पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। उत्तर प्रदेश से आने वाली वाहनों की तलाशी की जा रही है। इसके बाद  ही प्रदेश की सीमा में दाखिल होने दिया जा रहा है। एसएसपी ने बताया कि मामले की संवेदनशील को देखते हुए जिले में पुलिस को अलर्ट किया गया है।

माफिया की देर रात हत्या

कल(शनिवार) देर रात उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ़ की मेडिकल कॉलेज के पास गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्‍या में पकड़े गए तीनों आरोपित अलग-अलग मामलों में पहले जेल जा चुके हैं। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपित कब और कैसे प्रयागराज आए थे। उनका स्थानीय मददगार कौन-कौन हैं। बताया गया है कि आरोपित लवलेश तिवारी बांदा, सनी पुराने हमीरपुर और अरुण मौर्या कासगंज का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: अब खिलाड़ियों को मिलेगा विदेशी कोच से प्रशिक्षण, मुख्यमंत्री खेल विकास ने की व्यवस्था

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular