Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: " द केरला स्टोरी" देखने के बाद CM धामी बोले-...

Uttarakhand News: ” द केरला स्टोरी” देखने के बाद CM धामी बोले- जो इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वह..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून “UttarakhandNews: ” विवादों के बाद भी द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पिछले वीकेंड में 33 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली इस फिल्म को दिन पर दिन ज्यादा पसंद किया जा रहा है। देश के कई बीजेपी शासित राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। इसके साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने परिवार सरकार के कैबिनेट मंत्री और कई बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ कल इस फिल्म को देखा। जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

देश में आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा- धामी

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस फिल्म में उस सच्चाई को दिखाया गया है, जिसके जरिए बिना किसी हथियारों के देश में आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को देखना चाहिए जिससे इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके। वही राज्य के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि वह इस फिल्म को देखकर भावुक भी हो गए हैं कि आतंकवादी महिलाओं के साथ किस तरह का व्यवहार करते हैं।

विरोध आतंकवाद का समर्थन कर रहे

वहीं, द केरला स्टोरी बैन करने वाले राज्य और इस फिल्म का विरोध करने वालों को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ऐसे लोगों को आतंकवाद का समर्थक बताया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि जो लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वह कहीं ना कहीं आतंकवाद का समर्थन करते हैं। यही कारण है नहीं चाहते आतंकवादियों की सच्चाई दुनिया के सामने आ सके।

विवादों से घिरने के बाद भी लोकप्रिय

देश में हाल ही में रिलीज हुई सिनेमा घरों में ‘द केरल स्टोरी’ जहां एक और विवादों के बीच घिरी हुई है तो वहीं, दूसरी और इसको दर्शकों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। बता दें, ये एक ‘सॉफ्ट पॉवर’ है और इसका प्रयोग कैसे किया जा सकता है, ये फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बहुत अच्छे से समझाती है।

Also Read: Uttarakhand Weather News: आज से तीन दिन तक मौसम रहेगा शुष्क, चारों धाम में दिन के बाद मौसम में गिरावट, जानें अपने जिले का हाल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular