Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: किच्छा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 22 साल से...

Uttarakhand News: किच्छा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 22 साल से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

- Advertisement -

Uttarakhand News: (Big success in the hands of Kichha police) किच्छा में पुलिस ने 22 साल से फरार चल रहे 15,000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, आरोपी के खिलाफ उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश सहित उत्तराखंड में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

खबर में खास:-

  • पुलिस ने 15,000 के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

  • आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज

  • आरोपी जसवंत सिंह को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया गया

15,000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उधम सिंह नगर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जहां पुलिस ने 22 साल से फरार चल रहे 15,000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश सहित उत्तराखंड में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। बता दें, आरोपी मुरादाबाद सिविल लाइन कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने किच्छा कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी जसवंत सिंह उर्फ जस्सू के खिलाफ किच्छा कोतवाली में वर्ष 2001 में लूट का मुकदमा दर्ज था। जिसके बाद से ही आरोपी जसवंत फरार चल रहा था।

आरोपी जसवंत सिंह को मुरादाबाद से किया गिरफ्तार

पुलिस टीम द्वारा लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए गए, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। जिसके बाद आरोपी जसवंत पर 15 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। अब किच्छा कोतवाली पुलिस के द्वारा मुखबिर की सूचना पर आरोपी जसवंत सिंह को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया गया है और न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

Also Read: UKSSSC: पेपर लीक मामले में CBI जांच की याचिका पर HC में सुनवाई, उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई के दिए आदेश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular