Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: उधम सिंह नगर पुलिस की बड़ी कामयाबी, डबल मर्डर का...

Uttarakhand News: उधम सिंह नगर पुलिस की बड़ी कामयाबी, डबल मर्डर का किया खुलासा, तीन अपराधी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: थाना आईटीआई क्षेत्र में चाकूबाजी के चलते  हुए डबल मर्डर केस का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने आज  खुलासा किया है। खुलासे के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बीती 01 मार्च 2024 को चमन सैनी  निवासी कुमाऊँ कॉलोनी ने तहरीरी सूचना दी कि बीती 29 फरवरी 2024 की रात्रि लगभग 09 बजे में अपने साथी सुमित के साथ चैती मोड स्थित नर्सरी से अपने घर की ओर जा रहा था। इस दौरान चैती चौराहे पर गर्व मेहरा मिला और रुकने को कहा  जिसका उनके द्वारा विरोध करने पर गर्व मेहरा मारपीट करने लगा।

ये है मामला

विरोध करने पर गर्व मेहरा अपनी बाईक लेकर वहां से चला गया। वहीं उनका साथी वहीं पर रुककर अपने भाई आकाश का इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद गर्व मेहरा अपने दोस्तों कार्तिक शर्मा व दीपक कुमार व एक अन्य व्यक्ति के साथ आया और मारपीट करने लगा। इस बीच मेरा भाई आकाश अपने दोस्त अजय के साथ मौके पर पहुँचा और बीच बचाव का प्रयास करने लगे।

साथी पर किया ताबड़तोड़ वार

उक्त चारों हमलावरों ने अपने साथ लाये धारदार हथियार से मेरे भाई आकाश व उसके साथी अजय पर ताबड़तोड़ वार कर दिये। जिससे आकाश व अजय गम्भीर रूप से घायल हो गये और हमलावर मौके से भाग गये। मेने अपने भाई आकाश और उसके दोस्त अजय  को अस्पताल पहुँचाया जहाँ पर डाक्टरों ने मेरे  भाई आकाश को मृत घोषित कर दिया तथा अजय को गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। 2 दिन बाद मेरे भाई आकाश के दोस्त अजय की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

हमलावरों की तलाश में जुटी हुई थी पुलिस

पुलिस ने तहरीर के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरो के आधार पर पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर विवेक कुमार निवासी ढकिया नंबर एक कुंडेश्वरी, गर्व मेहरा निवासी श्याम पुरम कॉलोनी काशीपुर तथा दीपक कुमार निवासी पच्चा वाला बंगाली कॉलोनी भीमनगर कुंडेश्वरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के पास से चाकू व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने सख्त लहजे में कहां है कि अपराधी चाय कितना भी रासुकदार क्यों ना हो बक्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने आज तीनों आरोपियों को पुलिस अभीरक्षा में न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

ये भी पढ़ें:- Pakistan News: पाकिस्तान में बैन होगा इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक और टिकटॉक? बताई ये वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular