Tuesday, July 9, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: DJ को लेकर झगड़े के बाद युवक का शव बरामद,...

Uttarakhand News: DJ को लेकर झगड़े के बाद युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: लक्सर स्थित रायसी में 2 दिन पूर्व एक विवाह के दौरान DJ पर मनपसंद गाने को लेकर हुए विवाद और झगड़े के बाद रेलवे लाइन से एक युवक का लहूलुहान और क्षत-विक्षत शव बरामद होने के बाद तनाव के हालात बने हुए हैं। पीड़ित पक्ष के मुताबिक दरअसल गांव के ही कुछ युवकों द्वारा 2 दिनों पूर्व उनके घर विवाह में लगे DJ पर मनपसंद गाने को लेकर DJ संचालक और उनके पारिवारिक सदस्यों संग मारपीट को अंजाम दिया गया था।

रेलवे लाइन किनारें बरामद हुआ शव

मगर बीच बचाव के बाद गाँव के कुछ युवक अंजाम भुगतने की धमकी देकर चले गए थे। वहीं दूसरी ओर पुलिस द्वारा पीड़ित पक्ष के एक सागर नामक युवक का शव रेलवे लाइन किनारे बरामद हुआ है। जिसे लेकर मृतक पक्ष का आरोप है कि विवाह के दौरान झगड़ा करने वाले युवकों द्वारा ही सागर नामक युवक को मौत के घाट उतारा गया है।

मामले की चल रही है जांच

वंही इसे लेकर गांव में 2 पक्षों के बीच तनाव के हालात भी सामने आ रहे हैं। फिलहाल पीड़ित पक्ष द्वारा लक्सर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। जिसके बाद लक्सर पुलिस द्वारा मामले में मुकदमे की दिशा में जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:- BREAKING: यूनिफॉर्म सिविल कोड के लिए विशेषज्ञ समिति की राजधानी में होगी बैठक, यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा उत्तराखंड

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular